Group Captain Varun Singh

Group Captain Varun Singh: ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा भोपाल(Bhopal) पत्नी गीतांजलि(Gitanjali) का रो-रो कर बुरा हाल

Group Captain Varun Singh: आज सारा देश ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को दे रहा है श्रद्धांजलि पार्थिव शरीर पहुंचा भोपाल(Bhopal) सास ने बहू गीतांजलि (Gitanjali) को कहा  वीरांगना.

CDS बिपिन रावत के साथ हेलीकॉप्टर दुर्घटना(Chopper Crash) में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह(Group Captain Varun Singh) का कल देहांत हो गया था.आज उनके पार्थिव शरीर को भोपाल(Bhopal) लाया गया.

भोपाल के सन कॉलोनी(Sun Colony) में उनके पार्थिव शरीर को लाया गया है. कल दिन में 11:00 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

आज जैसे ही भोपाल एयरपोर्ट पर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का शव पहुंचा तो उनके परिवार वालों के साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्री भी उपस्थित थे.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान काफी दूर तक शव वाहन के पीछे चलते रहे, उसके बाद उन्होंने श्रद्धांजलि दी. मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश के कई मंत्री और विधायकों ने भी ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को श्रद्धांजलि दिया.

शव को देख ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की पत्नी अंजलि फूट-फूट कर रोने लगी. इस पर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की मां उमा सिंह ने अपने बहू अंजलि को ढांढस बंधाया और कहा कि तुम वीरांगना हो.

मालूम हो कि 8 दिसंबर को mi7 v5 हेलीकॉप्टर कन्नूर से वेलिंगटन जाने के दरमियान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था और उसमें सवार 14 में से 13 लोगों की मौत उसी दिन हो गई थी. जबकि ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जो इस दुर्घटना में जीवित बचे थे.

ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को इलाज के लिए वेलिंगटन से बेंगलुरु ले जाया गया था जहां उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. लेकिन वह 85% से भी अधिक जल चुके थे. इस कारण उन्हें नहीं बचाया जा सका.

ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह मूल रूप से UP देवरिया के रहने वाले थे और इंदौर में उनका ससुराल है. यूपी देवरिया से भी उनके परिवार वालों का आना शुरू हो गया है और बहुत सारे लोग पहुंच भी चुके हैं.

 

CDS Bipin Rawat को उनकी लाडली कीर्तिका(Kritika) और तारिणी(Tarini) ने दी अंतिम विदाई, सबकी आंखें हुई नम