CDS Bipin Rawat

CDS Bipin Rawat को उनकी लाडली कीर्तिका(Kritika) और तारिणी(Tarini) ने दी अंतिम विदाई, सबकी आंखें हुई नम

CDS Bipin Rawat  को उनकी लाडली कीर्तिका(Kritika) और तारिणी(Tarini) ने दी अंतिम विदाई.सबके लिए  CDS लेकिन बेटियों के लिए प्यारे पापा.

सीडीएस बिपिन रावत(CDS Bipin Rawat) की दोनों बेटियां कृतिका(Kritika) और तारिणी(Tarini) ने आज भारी मन से अपने पिता और देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ(CDS) को अंतिम विदाई दी.

आज जब दोनों बेटियां देश के महान सैनिक सीडीएस बिपिन रावत को अंतिम श्रद्धांजलि दे रही थी तो वहां का माहौल बेहद गमगीन था. देश ने एक वीर सपूत को  खोया तो इन दोनों बेटियों ने अपने माता और पिता दोनों को.

video में देखिए  जब एक बुढी औरत CDS Bipin Rawat को श्रद्धांजली देते समय फूट- फूट कर रोने लगी 

क्या बूढे क्या जवान सबकी आंखों में आंसू CDS Bipin Rawat को अंतिम विदाई का बेहद ही मार्मिक क्षण

बेटियों के लिए मां और पिता का हाथ सर पर होने का एह्सास मात्र ही हर मुश्किल में ताकत प्रदान करता है.
मालूम हो कि बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में एक बेहद ही भयावह दुर्घटना में सीडीएस बिपिन रावत उनकी पत्नी माधुलिका  रावत और अन्य 11 सैनिक शहीद हो गए.

बिपिन रावत वेलिंगटन जा रहे थे. इसी बीच उनका हेलीकॉप्टर mi-17 दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हेलीकॉप्टर में 14 लोग सवार थे जिसमें से मात्र ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह जीवित बचे हैं. उनकी स्थिति भी अभी चिंताजनक बनी हुई है और वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं.

Brigadier LS Lidder की 17 साल की बेटी और उनकी पत्नी का वीडियो पिता को श्रद्धांजलि देते हुए

Brigadier LS Lidder को उनकी 17 साल की बेटी और उनकी पत्नी ने दी श्रद्धांजलि, बेटी ने कहा मेरे पापा मेरे सबसेअच्छे दोस्त थे. 

राकेश टिकैत(Rakesh Tikait) ने भी दी CDS Bipin Rawat और उनकी पत्नी Madhulika Rawat को अंतिम विदाई

किसान नेता राकेश टिकैत ने भी  आज दिल्ली में CDS Bipin Rawat  और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को श्रद्धांजलि प्र्दान की.मालूम हो की 378 दिनोंं से चला आ रहा किसान आंंदोलन की समप्ती की घोषणा कर दी गई है. किसान आंदोलन को 11 दिसंबर यानी कल समाप्त कर दिया जायेगा.