UP Free Ration Scheme

UP Free Ration Scheme Extended For Three More Month: योगी कैबिनेट का बड़ा फैसला गरीबों को मिलता रहेगा फ्री राशन

UP Free Ration Scheme Extended For Three More Months: योगी सरकार ने अपने पहले ही कैबिनेट बैठक में लिया बड़ा फैसला यूपी के गरीब लोगों को मिलता रहेगा आगे भी मुफ्त राशन 3 महीने के लिए बढ़ाई  मियाद

यूपी(UP) में एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने सत्ता की बागडोर संभाल ली है. चुनाव के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि गरीबों को दिया जाने वाला मुफ्त राशन(Free Ration Scheme) बंद कर दिया जाएगा लेकिन योगी आदित्यनाथ के विरोधियों को निराशा हाथ लगी है.

योगी आदित्यनाथ ने अपने पहले ही कैबिनेट बैठक के दौरान यह फैसला लिया है कि यूपी के 15 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन योजना का लाभ आगे भी मिलता रहेगा.

योगी आदित्यनाथ ने अपने पहले कैबिनेट बैठक में यह निर्णय लिया कि मुफ्त राशन योजना(Free Ration Scheme) का लाभ अगले 3 महीने तक जारी रहेगा. इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद मीडिया से दी.

यूपी में मुफ्त राशन योजना के बीच देश में फिर से पेट्रोल और डीजल के दामों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. लगातार 3 दिनों से 80 पैसे प्रति लीटर के हिसाब से पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए जा रहे हैं.

बताते चलें कि बीते दिन है घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम में एकमुश्त ₹50 की वृद्धि की गई वहीं CNG और PNG के दामों में भी वृद्धि की गई है.