Sandeep Nangal International Kabaddi

Sandeep Nangal International Kabaddi Player Shot Dead in Jalandhar(Punjab): पंजाब में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप की निर्मम हत्या

Sandeep Nangal International Kabaddi Player Shot Dead in Jalandhar(Punjab): पंजाब के जालंधर में अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नांगल को अपराधियों  ने गोलियों से भूना, पंजाब में कानून व्यवस्था को लेकर उठने लगे सवाल

पंजाब के जालंधर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप  (Sandeep Nangal) की हत्या निर्मम तरीके से कर दी गई.

Sandeep Nangal की हत्या जालंधर में आयोजित एक कबड्डी कप के दौरान की गई. अपराधियों ने करीब 20 राउंड गोलियां चलाई जिसके बाद संदीप की मौत मौके पर ही हो गई.

संदीप

पुलिस के अनुसार अपराधियों ने आठ से 10 गोलियां संदीप के शरीर में दागी हैं. अपराधियों ने गोलियों को संदीप के सीने और माथे को निशाना बनाकर चलाई थी. पुलिस ने कहा है कि वह इस मामले की कड़ाई से जांच कर रही है और जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे.

पंजाब के पूर्व मुख्य्मंत्री Captain Amarinder Singh ने इस घटना को लेकर जताया दुख

बताते चलें कि पंजाब में कल यानी 16 मार्च को भगवंत मान(Bhagwant Mann) भगत सिंह के गांव शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर) में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह के पहले इस तरह की अपराधिक घटना का होना कानून व्यवस्था को लेकर बेहद गंभीर सवाल खड़े करते हैं.

मालूम हो कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा के 117 सीटों में से 92 सीटों पर जीत हासिल की है और परंपरागत पार्टियों को धूल चटा दी. प्रचंड बहुमत के कारण आम आदमी पार्टी से पंजाब की जनता को काफी उम्मीदें हैं खासकर कानून व्यवस्था और किसानों के मुद्दों लेकर.