Pizza Boy running at night to join the army

Pizza Boy running at night to join the army: नोएडा की सड़क पर पिज़्ज़ा ब्वॉय का आर्मी में भर्ती होने के लिए दौड़ लगाने वाला वीडियो हुआ वायरल

Pizza Boy running at night to join the Army: पिज़्ज़ा ब्वॉय ने आर्मी में भर्ती होने के लिए नोएडा की सड़क पर रात में लगाई दौड़ वीडियो हुआ वायरल तो सेना के कई अफसरों ने दिया ऑफर देश ही नहीं बल्कि विदेशी लोग भी कर रहे हैं उत्तराखंड के इस होनहार लड़के के जज्बे को सलाम

उत्तराखंड के एक लड़के का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह लड़का अपनी पीठ पर एक बैग को लादे हुए रात के 10:00 बजे नोएडा(Noida) की सड़क पर दौड़ लगाता हुआ दिख रहा है.

इस वीडियो को लाखों बार रिट्वीट और शेयर किया जा चुका है. वीडियो बनाने वाले व्यक्ति विनोद कापरी हैं जो कि लड़के को इस तरह से रात में दौड़ते हुए देखकर अपनी गाड़ी से आवाज लगाते हैं कि आओ मैं तुमको घर तक छोड़ देता हूं.

देखें वीडियो..

विनोद कापरी के ऑफर को लड़के ने बड़े ही विनम्रता से अस्वीकार किया और कहा कि मैं आर्मी में भर्ती होने के लिए दौड़ लगाता हूं और रात में दौड़ लगाने के पीछे कारण है कि दिन में मुझे फुर्सत नहीं मिलती क्योंकि मैं दिन में पिज़्ज़ा डिलीवरी ब्वॉय का काम करता हूं.

इस वीडियो को जिसने भी देखा वही इस लड़के का कायल हो गया. आर्मी के कई बड़े अफसर इस लड़के को ट्रेनिंग का ऑफर दे रहे हैं तो वहीं उत्तराखंड के मंत्री ने भी लड़के की मां का इलाज कराने का आश्वासन दिया है. बताते चलें कि यह लड़का उत्तराखंड का रहने वाला है जिसका नाम प्रदीप मेहरा(Pradeep Mehra) बताया जा रहा है.

प्रदीप मेहरा (Pradeep Mehra)की एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि मैं ज्यादा मीडिया में पोपुलर नहीं होना चाहता क्योंंकि इस से ध्यान भटक सकता है और मै जो पाना चाह्ता हूँ उससे चूक सकता हूँ.

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने तो इस वीडियो को मंडे मोटिवेशन माना जब उनसे किसी यूज़र ने कहा कि क्या आप इस लड़के की मदद करेंगे तो आनंद महिंद्रा ने कहा यह लड़का आत्मनिर्भर है इसे मदद की जरूरत नहीं है.