Pallavi Dey

Pallavi Dey Bangla TV Actress Death Mystery: बांग्ला टीवी अभिनेत्री पल्लवी डे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 2 दिन पहले ही अपनी को-स्टार के साथ की थी सीरियल की शूटिंग फिर अचानक से क्या हुआ कि लगा ली फांसी..

Pallavi Dey Bangla TV Actress Death Mystery: बांग्ला टीवी की मशहूर अभिनेत्री पल्लवी डे की मौत हत्या या आत्महत्या सस्पेंस जारी, पुलिस कर रही है बारीकी से जांच, जिस अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से झूलती मिली उस में रह रही थी अपने लिव-इन पार्टनर के साथ..

बांग्ला टीवी(Bangla TV) की चर्चित अभिनेत्री पल्ल्वी डे( Pallavi Dey) की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से उनके प्रशंसकों को गहरा सदमा लगा है. उनके शव को पुलिस ने दक्षिणी कोलकाता(Kolkata) के एक अपार्टमेंट से बरामद किया है. उस अपार्टमेंट में अभिनेत्री पल्लवी डे किराए पर रह रही थी.

पल्लवी डे उस अपार्टमेंट में बीते महीने ही रहने आई थी. उस अपार्टमेंट में उनके साथ उनका लिव इन पार्टनर भी रह रहा था. मौत के वक्त वह भी वहां मौजूद था. पुलिस को दिए गए बयान से इस बात का पता चला है कि पल्लवी डे के पार्टनर ने बिल्डिंग के केयरटेकर को यह कहकर बुलाया की पल्लवी ने फांसी लगा लिया है.

जब बिल्डिंग का केयरटेकर और कुछ लोग पल्लवी के कमरे में पहुंचे तो देखा कि पल्लवी फांसी के फंदे से झूल रही थी. उन लोगों ने आनन-फानन में उसे नीचे उतारा और पुलिस को बुलाया पुलिस उन्हें लेकर अस्पताल पहुंची लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान कर चल रही है लेकिन जब तक पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट सामने नहीं आ जाती और पुलिस की जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक  कुछ भी कहना मुनासिब नहीं है.

पल्लवी डे (Pallavi Dey) कम उम्र में ही TV की जानी-मानी अदाकारा बन गई थी. उनका  मन माने ना धारावाहिक(Mann Mane Na TV Serial) बेहद ही पॉपुलर था. पल्लवी को टीवी सीरियल रेशम झांपी(Resham Jhanpi TV Serial)) ने एक अलग पहचान दिलाई थी. उनको हर घर में जाना पहचाना जाने लगा था.

मालूम हो कि पल्लवी डे(Pallavi Dey) ठीक 2 दिन पहले ही अपनी को-स्टार(Co-Star) के साथ टीवी सीरियल के लिए शूटिंग की थी. उनकी को-स्टार का कहना है कि मैंने जब यह खबर सुनी उसी समय से सदमे में हूं, मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि पल्लवी ने आत्महत्या कर ली क्योंकि वह बेहद ही खुश रहने वाली लड़की थी.