Oscar Awards 2022

Oscar Awards 2022: ऑस्कर के होस्ट को थप्पड़ अवार्ड विजेता Will Smith की पत्नी का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा

Oscar Awards 2022: ऑस्कर अवार्ड 2022 की घोषणा लेकिन ऑस्कर विजेता Will Smith ने होस्ट Chris Rock को जड़ दिया तमाचा, जानिए फिर क्या हुआ

Oscar Awards 2022 की घोषणा हो चुकी है जिसमें बेस्ट पिक्चर का अवार्ड Coda को मिला है लेकिन आज ऑस्कर अवॉर्ड में सबसे ज्यादा चर्चा है ऑस्कर के होस्ट Chris Rock को Will Smith द्वरा थप्पड़ मारा जाना.बताते चलें कि विल स्मिथ को Oscar 2022 के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है.

Oscar 2022

घटना कुछ यूं हुई कि लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थियेटर में 94वें ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी आयोजित की गई थी और इस सेरेमनी  के दौरान ही मशहूर कॉमेडियन क्रिस रॉक(Chris Rock) ने ऑस्कर विजेता Will Smith की पत्नी जाडा पिंकेट को लेकर कुछ मजाक कर दिया. जिसके बाद एक्टर विल स्मिथ काफी गुस्से में आ गए.

कॉमेडियन क्रिस  रॉक  के मजाक करने के बाद पहले तो एक्टर विल स्मिथ ने कॉमेडियन को बुरा भला कहा फिर अचानक से वह मंच पर पहुंच गए और जब तक कि लोग कुछ समझ पाते उन्होंने होस्ट को एक जोरदार तमाचा जड़ दिया.

Will Smith Oscar 2022

इस घटना के बाद ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में आए हुए सभी लोग हक्के बक्के रह गए. थप्पड़ जड़ने के बाद एक्टर इसमें यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने कॉमेडियन क्रिस रॉक को यह चेतावनी भी दी कि आगे से ऐसा ना हो.

मालूम हो कि लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थियेटर में 94 ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में हुमा कुरैशी की आर्मी ऑफ द डेड(Army Of  The Dead) को फैंस चॉइस अवार्ड(Fans Choice Awards) से नवाजा गया है तो वहीं भारत की डॉक्यूमेंट्री फिल्म राइटिंग विद फायर(Writing With Fire) जिसको लेकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म को इस बार अवार्ड जरूर मिलेगा लेकिन उसे निराशा हाथ लगी है.

इस बार ऑस्कर 2022 अवार्ड में बेस्ट पिक्चर के लिए कोडा (Coda) को चुना गया है तो वहीं बेस्ट एक्टर का अवार्ड किंग्स रिचर्डस को मिला है. बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जेसिका चेस्टेन को दिया गया है.

अगर बात बेस्ट एनीमेटेड फीचर फिल्म की करें तो इसके लिए एनकैंटो को चुना गया है. बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए ऑस्कर 2022 का आवार्ड ट्राय कोस्टर को दिया गया है तो वहीं बेस्ट डायरेक्टर के लिए जैन कैंपियन को विजेता घोषित किया गया है.

Big Breaking :Will Smith Has Resigned From Bollywood: ऑस्कर विजेता विल स्मिथ ने थप्पड़ कांड पर बड़ा फैसला लेते हुए हॉलीवुड की एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि थप्पड़ मारने पर उन्हें बेहद ही अफसोस है और यह बेहद ही दर्दनाक और माफ नहीं किए जाने वाली घटना थी.