Omicron Effect World Economic Forum(WEF) Meeting

Omicron Effect World Economic Forum(WEF) Meeting: वर्ल्ड इकोनामिक फोरम(WEF) ने Davos में होने वाली सालाना बैठक को Omicron के खतरों को देखते हुए टाला

Omicron Effect World Economic Forum(WEF) Meeting: ओमीक्रोन(Omicron) के खतरों के बीच वर्ल्ड इकोनामिक फोरम(WEF) ने अपनी सालाना बैठक जोकि Davos में आयोजित होने वाली थी उसे टाल दिया है.

विश्व सहित भारत में corona के नए वेरिएंट Omicron का खतरा बढ़ने लगा है. Omicron के बढ़ते खतरों का असर वर्ल्ड इकोनामिक फोरम की सालाना बैठक पर भी पड़ा है.

वर्ल्ड इकोनामिक फोरम(WEF) की बैठक 17 से 21 जनवरी के बीच दावोस स्वीटजरलैंड में होने वाली थी लेकिन corona के बढ़ते खतरों को देखते हुए इस बैठक को गर्मियों में आयोजित करने का फैसला किया गया है.

मालूम हो कि corona के नए वेरिएंट ओमी क्रोम से पूरा विश्व दहशत में है अगर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके फैलने का खतरा corona के डेल्टा वेरिएंट से भी ज्यादा माना जा रहा है.

भारत में भी अब ओमी क्रोम के केसेस बढ़ने लगे हैं. जिसे देखते हुए सरकार ने सभी राज्य सरकारों को सख्त निर्देश दिए हैं साथ ही बाहर से आने वाले लोगों की खास निगरानी की जा रही है.

ओमी क्रोम के खतरों को देखते हुए आज दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट की भी बैठक हुई है किस के फैसलों के बारे में अभी कुछ जानकारी हासिल नहीं हो पाई है.

लेकिन ऐसा लग रहा है कि दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट ओमी क्रोम की खतरों को देखते हुए कुछ ना कुछ सख्त निर्णय ले सकता है.