Dussehra 2022

No Dussehra 2022 in Shivaji Park Mumbai: मुंबई शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की नहीं मिली इजाजत BMC ने लिया बड़ा फैसला

No Dussehra 2022 in Shivaji Park Mumbai: मुंबई के शिवाजी पार्क में दशकों बाद शिवसैनिकों को दशहरा रैली की नहीं मिली इजाजत.. सत्ता पक्ष और विपक्ष को दिखाया गया बाहर का रास्ता कानून-व्यवस्था का हवाला देकर BMC ने दशहरा रैली की नहीं दी इजाजत

Dussehra Rally Shivaji Park Mumbai: मुंबई शिवाजी पार्क में दशहरा रैली(Dussehra 2022) को लेकर एक नया मोड़ आ गया है..BMC ने शिवाजी पार्क में किसी को भी, शिंदे गुट या उद्धव ठाकरे गुट को दशहरा रैली की इजाजत नहीं दी है. बताते चलें कि दशकों बाद ऐसा होगा जब शिवाजी पार्क में दशहरा रैली के लिए मना किया गया है.

शिवाजी पार्क में दशहरे(Dussehra 2022) को लेकर उद्धव ठाकरे और शिंदे गुट आमने-सामने थे और ऐसे में यह संभावना जताई जा रही थी कि अगर दोनों में से किसी भी गुट को शिवाजी पार्क मुंबई(Shivaji Park Mumbai) में दशहरा रैली करने की परमिशन दी जाती है तो बखेड़ा खड़ा होना तय है.

ऐसा पहली बार होगा कि शिवसैनिक दशहरा रैली का आयोजन शिवाजी पार्क में नहीं कर पाएंगे.(Dussehra Rally Cancelled In Shivaji Park). इसे एक बनी बनाई परंपरा का टूटना भी माना जा रहा है. क्योंकि अभी तक यानी शिवसेना के गठन के बाद से ही दशहरा रैली का आयोजन शिवाजी पार्क में होता रहा है. शिवाजी पार्क का महत्व शिवसैनिकों के लिए और भी  बढ़ जाता है क्योंकि बालासाहेब ठाकरे की समाधि भी यही है.