Nawab Malik

Nawab Malik की गिरफ्तारी पर बवाल, शिवसेना(Shiv Sena) नेता ने BJP को चेताया

Share

NCP नेता नवाब मलिक(Nawab Malik) की ED द्वारा गिरफ्तारी पर शिवसेना नेता ने कहा 2024 का इंतजार BJP पर भी होगी कार्रवाई

NCP नेता नवाब मलिक को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम(Dawood Ibrahim) से कथित तौर पर संबंधों के कारण ED द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद तमाम विपक्षी दलों की तरफ से तीखी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है.

जहां बीजेपी इसे भ्रष्टाचार पर हमला बता रही है तो वहीं कांग्रेस एनसीपी और शिवसेना इसे बदले की कार्रवाई करार दे रही है.

नवाब मलिक की गिरफ्तारी को लेकर अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत ने तो यहां तक कह दिया कि 2024 के बाद बीजेपी भी नजारे देखने को तैयार रहे.

संजय रावत का कहना है कि कार्रवाई को लेकिन सिर्फ बदनाम करने और फंसाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरूपयोग हो यह ठीक नहीं है.

संजय रावत ने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में मैं भी चौंकाने वाले खुलासे करने जा रहा हूं. रावत ने जोर देते हुए कहा कि किसी भी कैबिनेट मंत्री के साथ यह बर्ताव ठीक नहीं.

दूसरी तरफ बीजेपी का कहना है कि नवाब मलिक का इस्तीफा जल्द से जल्द लिया जाना चाहिए क्योंकि यह देश की सुरक्षा से जुड़ा मामला है.

बताते चलें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज सुबह प्रवर्तन निदेशालय ने NCP नेता नवाब मलिक पर यह कार्रवाई मनी लांड्रिंग और अंडरवर्ल्ड से संबंधों को लेकर की है.

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे खुलासे हुए हैं कि जब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  के भाई को गिरफ्तार किया गया तो उसने पूछताछ के दौरान नवाब मलिक का नाम लिया था.

अब इस गिरफ्तारी के बाद देखना यह है कि महाराष्ट्र सरकार क्या निर्णय लेती है क्योंकि आज ही महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस संबंध में मीटिंग करने वाले हैं.नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने फोन पर उद्धव ठाकरे से बातचीत की थी.