Nawab Malik Arrested

Nawab Malik Arrested:Dawood Ibrahim मामले में ED ने NCP नेता नवाब मलिक को किया गिरफ्तार

Nawab Malik Arrested By ED:Dawood Ibrahim मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने नवाब मलिक(Nawab Malik) को पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

अब तक की सबसे बड़ी खबर मुंबई से सामने आ रही है जहां प्रवर्तन निदेशालय(ED)ने NCP  नेता नवाब मलिक को दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग मामले(Dawood Ibrahim Money Laundering case) में गिरफ्तार कर लिया है.

Nawab Malik arrest order

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय(ED)का आरोप है कि पूछताछ के दौरान नवाब मलिक सहयोग नहीं कर रहे थे जिस कारण उनकी गिरफ्तारी हुई है.

वहीं जब नवाब मलिक प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय से बाहर आ रहे थे तो उन्होंने मुस्कुराते हुए मीडिया से कहा कि वह ना तो झुकेंगे ना तो हारेंगे.

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तारी के बाद नवाब मलिक को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया है. बताते चलें कि जैसे ही नवाब मलिक की गिरफ्तारी की खबर उनकी पार्टी राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी को मिली वैसे ही उसके कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय के बाहर जमा होने लगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों ने एनसीपी नेता नवाब मलिक से उनके आवास पर सुबह 6:00 बजे से लेकर 7:00 बजे तक करीब 1 घंटे तक पूछताछ तक की थी. इसके बाद उन्हें 8:30 बजे के करीब प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय लाया गया.

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद सियासी माहौल बेहद ही करम हो गया है. बताते चलें कि नवाब मलिक के निशाने पर हमेशा से बीजेपी के महाराष्ट्र के टॉप लीडर्स रहे हैं.

यहां एक बात गौर करने वाली है कि बीते दिनों समीर वानखेडे जिनका संबंध शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्र्ग्स केश से था उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

बताते चलें कि बीते दिनों में दाऊद इब्राहिम(Dawood Ibrahim) के परिवार के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद से ही ये अंदाजे लगने शुरू हो गए थे कि नवाब मलिक पर भी कार्यवाही की जा सकती है.