Sadhvi Pragya

Malegaon Bomb Blast Case Sadhvi Pragya in Trouble: मालेगांव बम ब्लास्ट केस में BJP MP साध्वी प्रज्ञा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें फॉरेंसिक जांच एक्सपर्ट ने किया बड़ा खुलासा..

Malegaon Bomb Blast Case Sadhvi Pragya in Trouble: मालेगांव बम ब्लास्ट केस में फॉरेंसिक एक्सपर्ट के दावे के बाद बढ़ सकती हैं BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर की मुश्किलें, जिस स्कूटर को ब्लास्ट के लिए किया गया था इस्तेमाल वह कथित तौर पर प्रज्ञा ठाकुर के नाम पर है पंजीकृत…

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता भोपाल की सांसद और मालेगांव बम ब्लास्ट की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं(Malegaon Bomb Blast Case Sadhvi Pragya in Trouble). इसके पीछे जो मुख्य वजह है वह है गवाह के तौर पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट(Forensic Expert) द्वारा किया गया दावा.

फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने NIA की विशेष अदालत में अपना एक बयान दिया है. जिसमें कहा है कि एलएमएल वेस्पा समेत कई चीजों पर विस्फोटक मिले थे. मालूम हो कि वेस्पा स्कूटर को विस्फोट वाली जगह से बरामद किया गया था. इसके साथ एक साइकल और एक हौंडा यूनीकोर्न  भी बरामद किया गया था. और ऐसा आरोप है कि यह वेस्पा स्कूटर बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाम पर पंजीकृत है.

साल 2008 के सितंबर महीने की 29 तारीख को महाराष्ट्र के मालेगांव(Malegaon Bomb Blast Case) में एक बड़ा विस्फोट हुआ था.विस्फोट इतना घातक था कि इसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 100 से भी अधिक लोग घायल हो गए थे. इस विस्फोट में अमोनियम नाइट्रेट का इस्तेमाल किया गया था. फॉरेंसिक एक्सपर्ट जो कि गवाह भी हैं उनका  का दावा है कि अमोनियम नाइट्रेट  उस स्कूटर पर मिले हैं जोकि कथित रूप से प्रज्ञा ठाकुर के नाम पर पंजीकृत है.