KL RAHUL KANPUR TEST SERIES

KL Rahul नहीं होंगे Kanpur Test Series का हिस्सा, मांस पेशियों में स्ट्रेच बना कारण, BCCI ने बताया राहुल की जगह Surya Kumar Yadav होंगे इंडियन टीम में शामिल

KL Rahul नहीं खेल पाएंगे Kanpur Test Series.मांसपेशियों में खिंचाव के कारण हुए बाहर, BCCI ने बताया सूर्यकुमार यादव(Surya Kumar Yadav) उनकी जगह निभाएंगे भारतीय टीम में जिम्मेदारी.

कानपुर में आने वाले 25 तारीख को IND vs NZ के बीच टेस्ट सीरीज का मुकाबला होने वाला है. लेकिन उससे पहले ही भारतीय खेमे के लिए एक निराशा भरी खबर सामने आई है.

भारत के बेहतरीन बल्लेबाज और स्टार ओपनर KL Rahul मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से इस टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. आज भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है.

बीसीसीआई ने आज एक प्रेस रिलीज में बताया कि केएल राहुल कानपुर टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे क्योंकि उनकी जांघ की मसल्स में खिंचाव आ गया है.

मालूम हो कि केएल राहुल भारतीय टीम के लिए टेस्ट, वनडे और T20 यानी क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं. अगर केएल राहुल के परफॉर्मेंस की बात करें तो केएल राहुल ने बीते पांच टेस्ट मैचों में 35.40 की औसत से रन बनाए हैं और कुल 334 रन का स्कोर खड़ा किया था.

इस कारण केएल राहुल का नहीं खेलना भारतीय टीम के लिए एक झटके के जैसा है. अगर पांच टेस्ट मैचों में केएल राहुल के बड़े स्कोर की बात करें तो वह 129 रन है.

 

For more updates about sports news, subscribe The Bharat Bandhu.