Kalicharan Maharaj

kalicharan Video during Police arresting him: महात्मा गांधी पर दिया था विवादित बयान

kalicharan Video during Police arresting him: धर्म संसद में धर्म के उत्थान पर बातचीत होनी थी लेकिन वहांं देश को अंग्रेजों और भेद-भाव से मुक्त कराने वाले राष्ट्र्पिता महात्मा गांधी पर दिया जाने लगा विवादित भाषण

kalicharan ने सिर्फ महात्मा गांधी का अपमान ही नहींं किया बल्की उनकों मारने वाले नाथुराम को भी महान बता दिया.

कालीचरण की गिरफ्तारी का video

 

जब इस भाषण का वीडियो वायरल हुआ तो देश के कई हिस्से में कालीचरण पर FIR दर्ज हो गई. और आज राय्पुर पुलिस ने उसे मध्यप्रदेश से उसे गिरफ्तार कर लिया.

कालीचरण महाराज फोटो सोशल मीडिया
कालीचरण महाराज फोटो सोशल मीडिया

वहीं इस गिरफ्तारी को लेकर मध्य प्रदेश सरकार ने आपत्ती दर्ज करायी है.मध्य प्रदेश सरकर का कहना है कि अगर छत्तीसगढ़ सरकार और पुलिस चाहती तो कालीचरण महाराज को नोटिश दे कर भी बुला सकती थी.

मध्य प्रदेश सरकार ने इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश के DGP को को छत्तीसगढ़ के DGP से बात करने को कहा है. अब ऐसा लग रहा है कि कालीचरन की गिरफ्तारी को लेकर कहीं ऐसा ना हो कि BJP और Congress आमने सामने ना आ जाए.

ऐसा इसलिए क्योंंकि  छत्तीसगढ़ में कांंग्रेस की सरकार है तो वहीं मध्य प्रदेश में BJP की. लेकिन मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने अपने के पिता पर भी छत्तीसगढ पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया था.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री  के पिता ने ब्र्ह्मों पर आपत्तीजनक टिप्प्णी की थी जिसके बाद मुख्यमंत्री के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस गिरफ्तारी पर मुख्य्मंत्री ने कहा था कि कानून की नज़र में सब बराबर है चाहे वो मुख्यमंत्री का पिता ही क्यों ना हो.