Kalicharan Maharaj

Kalicharan Maharaj को Court में किया गया पेश, कोर्ट ने दिया 2 दिन का पुलिस रिमांड

Kalicharan Maharaj को आज छत्तीसगढ़ में रायपुर की एकअदालत में पेश किया गया जहां  उन्हें कोर्ट ने  उन्हें 2 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

मालूम हो कि कालीचरण महाराज(Kalicharan Maharaj) की गिरफ्तारी आज सुबह मध्यप्रदेश के खजुराहो से हुई थी. उन पर यह आरोप है कि उन्होंने महात्मा गांधी पर एक धर्म संसद में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

Video में देखिए कैसे पुलिस ले जा रही है Kalicharan Maharaj को

 

 

आज सुबह रायपुर पुलिस ने मध्यप्रदेश के खजुराहो में कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी की. इस गिरफ्तारी को लेकर मध्य प्रदेश सरकार ने कड़ी नाराजगी जताई है.

मध्य प्रदेश सरकार का कहना है कि कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी  का तरीका उचित नहीं था. इसलिए मध्य प्रदेश सरकार ने अपने DGP को छत्तीसगढ़ के डीजीपी से बात करने को कहा है.

मालूम हो कि कालीचरण महाराज पर यह आरोप है कि उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर बेहद ही निचले स्तर की टिप्पणी की थी. कालीचरण महाराज ने कहा था कि भारत में पाकिस्तान और बांग्लादेश के लिए महात्मा गांधी जिम्मेदार है.

कालीचरण महाराज यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की भी भूरी- भूरी प्रशंसा की और कहा कि महात्मा गांधी की हत्या करने के लिए नाथूराम गोडसे का धन्यवाद.

इन सब बातों के कारण देश के कई हिस्से में कालीचरण महाराज के खिलाफ शिकायतें दर्ज करवाई गई जिसमें पुणे रायपुर इत्यादि जगह शामिल है.

 Join  The Bharat Bandhu For Breaking news and Live Updates...