KKR

IPL Updates: KKR की जिम्मेदारी संभालेंगे Shreyas Iyer तो वहीं Ishant Sharma को नीलाम ना होने का दुख!

KKR को मिल गया अपना कप्तान Shreyas Iyer संभालेंगे कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) की जिम्मेदारी तो वहीं Ishant Sharma को नीलामी से बाहर रहने का दुख

बीते 12- 13 फरवरी को IPL के मेगा ऑक्शन( IPL Mega Auction) में श्रेयस अय्यर(Shreyas Iyer) को कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) ने 12.25 करोड़ में खरीदा था.

इस खरीदारी के बाद  यह अटकलें लगने तेज हो गई थी कि श्रेयस अय्यर इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान बन सकते हैं.

आज कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने कप्तान के रूप में श्रेयस अय्यर को नियुक्त कर दिया है बताते चलें कि श्रेयस अय्यर इससे पहले दिल्ली कैपिटल की कप्तानी संभाल चुके हैं.

वहीं IPL नीलामी में बहुत सारे खिलाड़ी ऐसे रहे जिन को मायूसी हाथ लगी है जिसमें इशांत शर्मा(Ishant Sharma) का भी नाम है. इशांत शर्मा को इस बार किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है. किसी भी टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद इशांत शर्मा ने मीडिया से दूरी बना ली है

वहीं पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी आर्थर ने इंग्लैंड की टीम को लेकर एक बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा है कि अगर टीम को अपना प्रदर्शन ठीक करना है तो अपने खिलाड़ियों को IPL में खेलने से रोकना चाहिए.

बताते चलें कि इंग्लैंड की टीम निरंतर अपने परफॉर्मेंस में पिछड़ती जा रही है. इसका उदाहरण इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों इंग्लैंड की शर्मनाक हार है.

वहीं शिखर धवन(Shikhar Dhawan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.शिखर धवन को पंजाब ने 8.25 करोड़ में अपनी टीम के लिए खरीदा था और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शिखर धवन को पंजाब किंग्स(Punjab Kings) का कप्तान बनाया जा सकता है.

IPL 2022 से संबंधित ताजा खबरों के लिए सब्सक्राइब करें The Bharat Bandhu को..