The Bharat Bandhu

Gurugram Bursting Firecrackers in Car Video Viral: गुरुग्राम चलती कार से पटाखे फोड़ने का खतरनाक ट्रेंड आरोपी लड़के हुए गिरफ्तार कार भी सीज

Gurugram Bursting Firecrackers in Car

Gurugram Bursting Firecrackers in Car Video Viral: गुरुग्राम मनचले लड़के चलती कार में रखकर फोड़ रहे थे पटाखे वीडियो हुआ वायरल पुलिस ने किया गिरफ्तार चलती कार से पटाखे फोड़ने का खतरनाक ट्रेंड भारत में जोरों पर

Bursting Firecrackers in Car: गुरुग्राम से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जिसमें 3 लड़के चलती हुई कार से पटाखे फोड़ रहे थे और वह भी बीच सड़क पर. इस घटना का पूरा वीडियो  मोटरसाइकिल सवार ने बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया.

कार में पटाखे फोड़ने वाला वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों की विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रिया आने शुरू हो गई. उसी में से किसी यूजर ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस ने भी संज्ञान लेते हुए वीडियो की जांच की और पटाखे फोड़ने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया.

Watch Gurugram Bursting Firecrackers in Car Viral Video:

गुरुग्राम के क्राइम ब्रांच के सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस प्रितपाल सिंह ने  बताया है कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें कुछ लड़के एक कार में पटाखे फोड़ते हुए दिखाई दिए थे. इस घटना के संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. प्रीतपाल सिंह ने यह भी बताया कि जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके पास से उनकी गाड़ी और फोन भी बरामद कर लिया गया है.

दिवाली के दौरान यह ट्रेंड( Bursting Firecrackers in Moving Car) जोरों पर रहा यह ट्रेंड जोरों पर रहा जिसमें मनचले लड़के सड़कों पर गाड़ी में रखकर पटाखे फोड़ते नजर आए. गुजरात में भी ऐसे मामले दर्ज हुए. जहां युवक अपनी गाड़ी से रॉकेट दागते दिखे. दिवाली जैसे सौम्य त्यौहार में इस प्रकार के उपद्रव का कोई स्थान नहीं है. लेकिन फिर भी कुछ असामाजिक तत्व इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देते हैं. अधिकांश लोगों का यही कहना था जब हमने इस नए ट्रेंड पर लोगों से सवाल किया.

देश