Gorakhnath Mandir Case

Gorakhnath Mandir Case: गोरखपुर मंदिर में धारदार हथियार के साथ घुसने वाला मुस्लिम युवक क्यों चाहता है मौत..

Gorakhnath Mandir Case: गोरखनाथ मंदिर में धारदार हथियार से लैस होकर घुसे मुस्लिम युवक की अनोखी फरियाद, कह रहा मुझे गोली मार दो, जानिए पूरा मामला…

गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Mandir) हमेशा सुर्खियों में रहता है. इसके पीछे उस मंदिर के प्रति लोगों की आस्था और योगी आदित्यनाथ का जुड़ाव है, लेकिन आज यह मंदिर एक अन्य कारण से चर्चा में है और मामला इस मंदिर की सुरक्षा से जुड़ा है.

FG5U4wkVEAA3nWe

गौरतलब है कि कल गोरखपुर मंदिर में धारदार हथियार से लैस होकर एक युवक घुस गया था और इस घटना में कुछ सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए थे. लेकिन अब पुलिस ने इस शख्स को लेकर जानकारी जुटा ली है.

इस युवक का नाम मोहम्मद मुर्तजा अब्बासी बताया जा रहा है. इस युवक को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है और वह यह है कि यह युवक कोई अनपढ़ नहीं है बल्कि यह एक IIT इंजीनियर है.

इस हमलावर युवक के पास से जो सामान बरामद हुए हैं उसमें प्लेन का टिकट भी मिला है, जैसा कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं. जिसके बाद गोरखनाथ मंदिर पर हमले का मामला बेहद ही संगीन होता जा रहा है.

मोहम्मद मुर्तजा के पिता मनीर अहमद को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है.मनीर अहमद का कहना है कि उनके बेटे की दिमागी हालत ठीक नहीं है.

वहीं गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले मोहम्मद मुर्तजा ने पकड़े जाने के बाद कहा है कि वह बेहद ही परेशान है और उसकी नौकरी चली गई है, उसकी पत्नी ने भी उसका साथ छोड़ दिया है.

मुर्तजा ने यह भी कहा कि वह इतना परेशान है कि वह चाहता है कि कोई उसे गोली मार दे, लेकिन पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है. क्योंकि यह गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा से जुड़ी बात के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा से भी जुड़ी है. बता दें कि मुकुंदपुर मंदिर योगी आदित्यनाथ का आवास भी है.