Jacqueline Fernandez

ED action On Jacqueline Fernandez: ED ने जैकलिन फर्नांडिस के खिलाफ उठाया सख्त कदम, 7 करोड़ से भी अधिक की संपत्ति को लिया अपने कब्जे में, सुकेश चंद्रशेखर(Sukesh Chandrashekhar) से जुड़ा है मामला

ED action On Jacqueline Fernandez: मशहूर फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस पर ED की बड़ी कार्यवाही 7 करोड़ से भी अधिक की संपत्ति जब्त, सुकेश चंद्रशेखर(Sukesh Chandrashekhar) मामले में हुई है कार्यवाही..

बॉलीवुड(Bollywood) की दुनिया से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां फिल्म में अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस(Jacqueline Fernandez) पर प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए उनकी सात करोड़ से भी अधिक की संपत्ति जब्त कर ली है. बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पर प्रवर्तन निदेशालय की यह कार्यवाही सुकेश चंद्रशेखर ठगी केश( Sukesh Chandrashekhar Froud Case) से जुड़ी है.

बताते चलें कि सुकेश चंद्रशेखर एक बड़े ठगी के केस में अभी जेल में बंद है उसपर ऐसे आरोप है कि उसने ठगी के पैसों से जैकलिन फर्नांडिस और उनके परिवार के सदस्यों को पैसे और गिफ्ट(Gift) दिए थे.

सुकेश चंद्रशेखर से रिश्ते को लेकर जैकलिन फर्नांडीस कई महीनों से प्रवर्तन निदेशालय(ED) के रडार पर थी. मालूम हो कि सुकेश चंद्रशेखर के मामले में एक और बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही(Nora Fatehi) का भी नाम आया था. ऐसे आरोप हैं कि सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को भी कई महंगे गिफ्ट दिए थे.

सुकेश चंद्रशेखर मामले(Sukesh Chandrashekhar Case) में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से ईडी द्वारा कई बार पूछताछ की जा चुकी है. सुकेश चंद्रशेखर पर फर्जी तरीके से धन उगाही का आरोप है. सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर श्री इंदर सिंह की पत्नी से 200 करोड़ से भी ज्यादा की रकम ठगे थे.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुकेश चंद्रशेखर( Sukesh Chandrashekhar)जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)और नोरा फतेही(Nora Fatehi) को महंगे गिफ्ट दिया करता था. ऐसे आरोप है कि जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर ने 5 करोड रुपए से भी अधिक के गिफ्ट दिए थे.