Corona Omicron live Updates

Corona Omicron live Updates:नहीं घट रही कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या,बीते 24 घंटे में 374 मौत,इलाहाबाद HC ने PM MODI से चुनाव और रैलियों को रोकने की गुज़ारिश

Corona Omicron live Updates: कोरोना से होने वाली मौत और Omicron के बढते मामले चिंता का विषय, इलाहाबाद HC ने PM MODI से चुनाव और रैलियों को टालने का किया आग्रह तो MP में Night Curfew का एलान

भारत में कोरोना से होने व्ली मौतों की संख्या प्रतिदिन 350 से 400 के बीच है, ये बेहद ही चिंता का विषय है.कल बीते 24 घंटे में कोरोना ने 374 लोगोन की जान ले ली.वहीं देश में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के मामले भी दिन प्रतिदिन बढते जा रहे है.

अब भारत में Omicron का मामला बढ कर 358 तक पहुंच चुका है.WHO ने कोरोना कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॅन को सबसे ज्यादा तेजी से फैलने वाला बतलाया है.

केंद्र सरकार ने रज्य सरकारों के लिए ओमिक्रोन के बढते मामलों को देखते हुए नए निर्देश जारी कर दिये हैं.जिसमेंंकहा गय है की जहन जरुरत हो वहं नाईट कर्फ्यू को भी राज्य सरकार लगा सकती हैं.

इन सब बातों के बाद भी पक्ष-विपक्ष चुनावी मौसम में सारे नियाम कानून ताख पर रख कर रैलियों और सभाओं का आयोजन कर रहे हैं.

मलूम हो की उत्तर प्रदेश में जल्द ही चुनाव होने वाले है. इस कारण PM MODIऔर विपक्ष के नेतागण UP के विभिन्न शहरों में बडी बडी रैलिअयों का आयोजन कर रहे हैं.जिससे कोरोना के बढने के आसार और भी बढ रहे हैं.

इन सभी बातों को देखते हुए इलाहाबाद HC ने  PM MODI से ये आग्रह किया है कि चुनाव और चुनावी आयोजनों को टाला जाना चाहिये नहींंतो मामला गंभीर हो सकता है..

कल भाजपा शासित राज्य मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार ने रात्री कर्फ्यू का एलान कर दिया है.कोरोना की दूसरी लहर के बाद और सभी तरह की पाबंदियों के हटने के बाद मध्य प्रदेश पहला रज्य है जिसने नाईट कर्फ्यू का एलान किया है.