CDS Gen Bipin Rawat सेना के जिस हेलीकॉप्टर में सवार थे वह हुआ दुर्घटनाग्रस्त, इस हेलीकॉप्टर में ही CDS बिपिन रावत की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य भी थे सवार

CDS Gen Bipin Rawat और उनके परिवार के सदस्य जिस हेलीकॉप्टर में सवार थे वह हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. CDS Gen बिपिन रावत की सेहत के संबंध में अभी कोई खास जानकारी हासिल नहीं हुई है.

आज IAF Mi- 17V5 हेलीकॉप्टर जो कि बिपिन रावत(CDS Gen Bipin Rawat) और उनके परिवार को लेकर जा रहा था. वह तमिलनाडु के कन्नूर जिले के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

इसमें हताहत हुए लोगों के बारे में अभी तक कोई सूचना नहीं है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  बिपिन रावत(CDS Gen Bipin Rawat) को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है.

घटनास्थल पर आग पर काबू पाने की कोशिश का Video

अभी तक सिर्फ यह जानकारी हासिल हो पाई है कि इस हेलीकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत(CDS Gen Bipin Rawat) उनकीके साथ उनकी पत्नी मधुलिका भी सवार थी.

2l image 72 1638954333

MI-17 Helicopter 

बिपिन रावत(CDS Gen Bipin Rawat) और उनकी पत्नी के साथ-साथ सेना के 14 अफसर भी इस हेलिकॉप्टर में सवार थे.अभी तक जो जानकारी प्राप्त हो पाई है उसके अनुसार इस हादसे में चार शव बरामद कर लिए गए हैं.

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस दुर्घटना की जानकारी से अवगत करा दिया गया है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कुछ ही देर बाद संसद में इस दुर्घटना को लेकर जानकारी देंगे. जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी की इस घटना में कितने लोग मारे गए हैं.