Bihar Intermediate Exam Result

Bihar Intermediate Exam Result: बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा रिजल्ट जारी करने की हो गई घोषणा

Bihar Intermediate Exam Result: बिहार इंटरमीडिएट के छात्रों के लिए बड़ी खबर, बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के रिजल्ट को लेकर हुई बड़ी घोषणा,जानिए कब जारी होंगे रिजल्ट

बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा (Bihar Intermediate Exam) में सम्मिलित होने वाले छात्र बेसब्री से अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. जहां कुछ छात्र अपने रिजल्ट को लेकर आश्वस्त हैं तो वहीं कुछ छात्र के मन में संशय की स्थिति बनी हुई है.

वैसे रिजल्ट आने के पहले चाहे वह छात्र कितना भी तेज क्यों ना हो उसके मन में उधेड़बुन सी बनी रहती है. इसी उधेड़बुन की समाप्ति के लिए आज एक घोषणा की गई है.

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के रिजल्ट(Bihar Intermediate Exam Result) को लेकर बड़ी घोषणा की है. बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर ने बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के रिजल्ट की तिथि को लेकर घोषणा कर दी है.

FN5sa5VacAIlvtn

श्री आनंद किशोर ने बतलाया है कि कल यानी 16 मार्च को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा इंटरमीडिएट परीक्षा 2022( Bihar Intermediate Exam 2022) के रिजल्ट की घोषणा कर दी जाएगी. रिजल्ट शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के द्वारा अपराह्न 3 बजे जारी किया जाएगा.

Subscribe The Bharat Bandhu For Latest Updates..