Attack On Kejriwal's House

Attack On Kejriwal’s House in Delhi: अरविंद केजरीवाल के घर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर किया उत्पात, CCTV कैमरे तोड़े, गेट को लाल रंग से रंगा

Attack On Kejriwal’s House in Delhi: अरविंद केजरीवाल के दिल्ली स्थित घर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़, बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या(Tejasvi Surya) समेत 6 दर्जन से अधिक BJP कार्यकर्ता हिरासत में, कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म कश्मीर फ़ाइल्स(The Kashmir Files) पर उनके बयान का हो रहा है विरोध

कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म कश्मीर फाइल्स(The Kashmir Files) को लेकर अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) द्वारा  दिल्ली विधानसभा में दिए गए बयान के बाद मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज केजरीवाल के दिल्ली स्थित आवास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ की घटना हुई है.आम आदमी पार्टी ने इस घटना को लेकर कहा है कि बीजेपी पंजाब में मिली हार से बौखला गई है.

Arvind kEjriwal House

आज काफी बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा केजरीवाल के दिल्ली स्थित आवास पर जबरदस्त हंगामा किया गया. इस हंगामे में आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा वहां लगे CCTV कैमरों को भी नुकसान पहुंचाया गया है साथ ही केजरीवाल के आवास के बाहर के गेट को लाल रंग से रंग दिया गया.

इस घटना के बाद बीजेपी के फायरब्रांड नेता तेजस्वी सूर्या के साथ-साथ कई अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं इस घटना के बाद तेजस्वी सूर्या ने साफ कहा है कि केजरीवाल जब तक कश्मीरी पंडितों पर दिए गए बयान को वापस नहीं ले लेते और माफी नहीं मांग लेते तब तक उनका विरोध ऐसे ही किया जाता रहेगा.

इस घटना पर आप नेता गौरव चढ्डा का बयान

बताते बताते चलें कि दिल्ली विधानसभा में कश्मीर फाइल को टैक्स फ्री किए जाने को लेकर केजरीवाल ने एक बयान दिया था. केजरीवाल ने कहा था कि इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है. अगर लगता है कि इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देखें तो इसे यू-ट्यूब (You Tube) पर डाल देना चाहिए.

केजरीवाल यहीं नहीं रुके  केजरीवाल ने यह भी कहा था कि बीजेपी कश्मीर फाइल्स को लेकर सिर्फ राजनीतिक रोटी सेक रही है और कश्मीरी पंडितों के लिए कुछ भी नहीं कर रही. केजरीवाल के अनुसार बीजेपी 8 साल से सत्ता में है और 8 साल के बाद उन्होंने कश्मीरी पंडितों के लिए एक फिल्म बनवा दिया और कह रहे हैं कि आप इस फिल्म को देख लो.

एक टीवी इंटरव्यू के दौरान केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों को लेकर दिल्ली सरकार द्वारा किए गए कामों का भी उल्लेख किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार ने कश्मीर से निर्वासन के बाद दिल्ली आकर बसे कश्मीरी लोगों को जो कि टेंपरेरी शिक्षक के रूप में काम कर रहे थे उन्हें परमानेंट किया.

देखिए केजरीवाल का वह वीडियो जिसमें उन्होंने कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स फाइल के बारे में अपनी राय दी थी और जिसके बाद मचा है बवाल. वीडियो देखने के लिए क्लिक करें..