The Kashmir Files

The Kashmir Files को लेकर अरविंद केजरीवाल ने विवेक अग्निहोत्री को कह दी बड़ी बात वीडियो हुआ वायरल

The Kashmir Files की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है लेकिन CM अरविंद केजरीवाल ने इस फिल्म को Tax Free किए जाने को लेकर फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को ऐसी सलाह दे डाली की वीडियो हुआ वायरल

द कश्मीर फाइल(The Kashmir Files) फिल्म रोज नए कीर्तिमान स्थापित करती जा रही है. इस फिल्म ने कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसकी सफलता और लोकप्रियता को देखते हुए कई राज्य सरकारों ने खासकर बीजेपी शासित राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री(Tax Free) कर दिया गया है.

इस फिल्म को(The Kashmir Files) टैक्स फ्री किए जाने को लेकर जहां इस फिल्म के प्रशंसक इसे सरकार द्वारा उठाया गया बेहतर कदम बता रहे हैं तो कई अन्य लोग द कश्मीर फाइल को टैक्स फ्री किए जाने को लेकर सवाल उठा रहे हैं.

बताते चलें कि इस फिल्म को देश की राजधानी दिल्ली में अभी तक टैक्स फ्री नहीं किया गया है. दिल्ली में द कश्मीर फाइल को टैक्स फ्री नहीं किए जाने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री इस फिल्म के प्रशंसकों और देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) ने इस फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने के संदर्भ में एक अहम टिप्पणी की है जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री(Vivek Agnihotri) को एक सलाह दी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि द कश्मीर फाइल फिल्म को टैक्स फ्री करने की कोई जरूरत नहीं है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर फिल्म से जुड़े लोग (विवेक अग्निहोत्री) चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें तो इसे यूट्यूब(YouTube) पर उपलब्ध करा दें. जिससे कि इसे सभी लोग देख लेंगे और इसे टैक्स फ्री करने की जरूरत भी नहीं होगी.

वहीं अरविंद केजरीवाल की इस प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल को लेकर बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

कुछ यूजर अरविंद केजरीवाल से यह सवाल कर रहे हैं कि साल 2016 में निल बटे सन्नाटा फिल्म को दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने टैक्स फ्री किया था, वहीं साल 2019 में भी सांड की आंख फिल्म को अरविंद केजरीवाल की सरकार ने टैक्स फ्री किया था तो आखिर द कश्मीर फाइल(The Kashmir Files) को टैक्स फ्री क्यों नहीं किया जा रहा.