Attack On CISF Bus

Attack On CISF Bus Before PM Modi Visit : जम्मू कश्मीर में पीएम मोदी के दौरे से पहले आतंकवादियों का CISF बस पर हमला एक ऑफिसर(ASI) की मौत

Attack On CISF Bus Before PM Modi Visit: जम्मू कश्मीर(Jammu Kashmir) में पीएम मोदी(PM Modi) के दौरे से पहले आतंकवादियों की नापाक हरकत CISF बस पर किया हमला ASI की गई जान, 10 जवान भी घायल..

भारत सरकार के लाख दावों के बावजूद जम्मू कश्मीर(Jammu Kashmir) में आतंकवादी घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है. ताजा मामला पीएम मोदी(PM Modi) के दौरे से ठीक पहले सीआईएसफ( Attack On CISF Bus) की बस पर हमले से जुड़ा है जिसमें एक ASI की जान चली गई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुबह सवा चार बजे के करीब जब सीआईएसफ(CISF) जवानों की बस(Bus) चड्डा कैंप(Chadha Camp Jammu) के पास पहुंची तो आतंकवादियों ने बस पर ग्रेनेड से हमला कर दिया. हमला इतना घातक था कि CISF के 10 जवान घायल हो गए और सीआईएसफ का एक ASI शहीद हो गया.

जम्मू कश्मीर(Jammu Kashmir) में आज दो आतंकवादी घटनाएं हुई हैं. पहले की चर्चा हम ऊपर कर चुके हैं दूसरी घटना भी सुबह-सुबह ही घटित हुई है. जिसमें आतंकवादियों ने सेना के शिविर पर हमला किया जो कि जम्मू कश्मीर के बाहरी इलाके में स्थित था. इस आतंकवादी हमले में भी सेना के एक जवान को जान गवानी पड़ी.

जम्मू कश्मीर(Jammu Kashmir) में धारा 370(Article 370) हटाने के बाद व्यापक सुरक्षा इंतजाम के बावजूद भी आतंकवादी हमले की घटनाएं हो रही हैं जो की चिंता का विषय है. लेकिन आज हुई घटना ज्यादा सोचनीय और चिंतनीय है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) कश्मीर दौरे(Kashmir Visit) पर जाने वाले हैं साथ ही अभी ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन(British PM Boris Johnson) भी अपने दो दिवसीय दौरे पर भारत आए हुए हैं.