Asian Champion Trophy 2021 India Vs Pakistan

Asian Champion Trophy 2021 India Vs Pakistan: बांग्लादेश के बाद पाकिस्तान को भी भारत में दी करारी शिकस्त 3-1 से किया पराजित, अंक तालिका में भारत सबसे ऊपर

Asian Champion Trophy 2021 India Vs Pakistan: ढाका में खेले जा रहे एशियन ट्रॉफी में भारत ने दूसरी सफलता पाकिस्तान पर शानदार जीत दर्ज करके प्राप्त कर ली है.भारत ने पाकिस्तान को 3-1 से किया पराजित.

Asian Champion Trophy India Vs Pakistan में Harmanpreet Singh और Akashdeep ने किया कमाल

ढाका में चल रहे एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने दमदार वापसी की है. पहले  बांग्लादेश को 9-0 से पराजित किया था और आज अपने धुर विरोधी पाकिस्तान को 3-1 से पराजित कर दिया.

FGzk PrXEAMrM0i

अब भारत का सेमी फाइनल में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है वहीं पाकिस्तान भी सेमीफाइनल में पहुंच सकता है क्योंकि अभी पाकिस्तान के पास और भी मौके हैं.

भारत ने अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें से पहला हॉकी मैच दक्षिण कोरिया के साथ खेला था जो 2-2 से ड्रॉ हो गया था.

भारत ने बांग्लादेश में आयोजित एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का दूसरा मैच मेजबान बांग्लादेश के साथ खेला था और बांग्लादेश पर 9-0 की ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी.

आज के मैच के बाद भारत अंक तालिका में सबसे ऊपर आ गया है अब भारत के पास 7 अंक हो गए हैं जबकि साउथ कोरिया के पास 2 अंक और जापान के पास 2 अंक हैं.

अगर पाकिस्तान की बात करें तो पाकिस्तान में अभी तक दो मैच खेले हैं और उसे किसी भी मैच में जीत नहीं मिली है पाकिस्तान के पास मात्र अभी 1 अंक हैं.

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के इस टूर्नामेंट में भारत सहित पांच देश हिस्सा ले रहे हैं छठे देश के रूप में मलेशिया शामिल होने वाला था लेकिन उसने अंतिम समय में अपना नाम वापस ले लिया था.

अगर आज के इस टूर्नामेंट में गोल करने की बात करें तो भारत की तरफ से हरमनप्रीत सिंह ने दो गोल दागे जबकि आकाशदीप सिंह ने एक गोल किया और भारत को एक ऐतिहासिक जीत दिलवाने में मदद की.

LIVE INDIA VS PAKISTAN  HOCKEY CHAMPIONS TROPHY

India VS Pakistan के अंतिम मुकाबले में भारत की जीत, पाकिस्तान को 4-3 से हराया, Bronze medal किया अपने नाम.

Harmanpreet Singh ने किया पहला गोल तो अंतिम और विजय श्री गोल अक्षयदीप सिंह के नाम रहा.