ali akbar turned Hindu from Muslim

Ali Akbar turned Hindu from Muslim: अली अकबर ने मुस्लिम धर्म छोड़ अपनाया हिंदू धर्म CDS बिपिन रावत का अपमान करने वाले लोगों से थे नाराज

Ali Akbar turned Hindu from Muslim: अली अकबर दक्षिण भारत के जाने-माने फ़िल्म मेकर है. साथ ही वह BJP के पूर्व सदस्य भी हैं. आज उन्होंने मुस्लिम धर्म त्याग कर हिंदू धर्म कबूल कर लिया.उन्होंने अपना नया नाम रामसिम्हन(Ramasimhan) रखा है.

एक महीने में यह लगातार दूसरी घटना है जब बीजेपी से जुड़े दो नेताओं ने मुस्लिम धर्म को छोड़ हिंदू धर्म अपना लिया. इससे पहले शिया वक्फ बोर्ड से जुड़े वसीम रिजवी ने भी मुस्लिम धर्म छोड़ हिंदू धर्म अपना लिया था.

अली अकबर(Ali Akbar) ने इस प्रकार से धर्म बदलने को लेकर जो बताया है वह बेहद ही चौंकाने वाला है.अली अकबर के अनुसार 9 दिसंबर को जब CDS बिपिन रावत और उनकी पत्नी समेत 13 लोग हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए तो सारा देश  शोक में डूबा था लेकिन कुछ लोग इसका जश्न मना रहे थे.

अली अकबर के अनुसार CDS बिपिन रावत की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग भद्दी टिप्पणियां कर रहे थे और खुशी मना रहे थे. अली अकबर ने आगे कहा कि इनमें से अधिकतर लोगों का संबंध मुस्लिम धर्म से था.

अली अकबर ने कहा मेरा मुस्लिम धर्म से विश्वास उठ गया है. अली अकबर ने कहा इन सब चीजों को देखकर मेरी अंतरात्मा हिल गई और मैंने यह तय किया कि अब मैं उस धर्म में नहीं रह सकता जहां लोग देश और सेना का सम्मान नहीं करते.

अली अकबर ने यह भी कहा कि इस फैसले में उनकी पत्नी लूसी अम्मा भी उनके साथ है. अपनी बेटियों को लेकर उन्होंने कहा कि वह जिस धर्म में रहना चाहे रह सकती हैं. उन पर मेरा कोई दबाव नहीं है.

मालूम हो कि अली अकबर ने इस संदर्भ में फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया था लेकिन फेसबुक ने इसे नस्लीय बताकर उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया था. अली अकबर ने फेसबुक पर फिर से नया अकाउंट बना लिया है.

कृतिका(Kritika) और तारिणी(Tarini)  ने CDS बिपिन रावत की अस्थियों को गंगा में किया प्रवाहित

आज देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत की दोनों बेटियां कृतिका और तरिणी ने उनकी अस्थियों को हरिद्वार गंगा में प्रवाहित कर दिया.

FGUmdzRVIAI9Euk

 

मालूम हो कि कल सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत का पूरे सैन्य सम्मान के साथ दिल्ली में अंतिम संस्कार किया गया था.

बिपिन रावत उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 13 लोग 9 दिसंबर को mi-17 हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए थे. एक सेमिनार का उद्घाटन करने सीडीएस बिपिन रावत कुन्नूर से वेलिंगटन जा रहे थे.

MI-17: प्रतिकात्मक तस्वीर
MI-17: प्रतिकात्मक तस्वीर

इस दुर्घटना में मात्र एक व्यक्ति ग्रुप कैप्टन वरुण से नहीं बचे हैं उनकी भी स्थिति गंभीर बनी हुई है और उनको वेलिंगटन से बेंगलुरु बेहतर इलाज के लिए भेज दिया गया है.

gruop captain Varun Singh
Group captain Varun Singh