Akshay Kumar And Vimal Pan Masala

Akshay Kumar And Vimal Pan Masala Controversy: अक्षय कुमार ने विमल पान मसाले के विज्ञापन को लेकर लिया बड़ा फैसला..

Akshay Kumar And Vimal Pan Masala Controversy:आलोचनाओं से घिरे अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने विमल पान मसाले(Vimal Pan Masala) के विज्ञापन को लेकर कह दी बड़ी बात, इससे कमाए हुए पैसे को लेकर भी लिया बड़ा फैसला, जानिए अब वह विज्ञापन में नजर आएंगे या नहीं…

कहते हैं नेता या अभिनेता की पहचान जनता के कारण होती है और अगर सार्वजनिक जीवन में आप किसी बात को कहते हैं तो आपको उस पर अडिग रहना होता है. मशहूर हिंदी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay Kumar) विमल पान मसाला(Vimal Pan Masala) के विज्ञापन में नज़र आने पर जनता के द्वारा काफी आलोचनाओं के बाद इस के ऐड कैंपेन से अपना हाथ खींच लिया है.

मालूम हो कि विमल पान मसाले के विज्ञापन में अक्षय कुमार के शामिल होने के बाद पिछले कई दिनों से खासकर सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा था. इस वीडियो में कही गई बातों का सार यही था कि अक्षय कुमार का स्वच्छ भारत से गहरा नाता है और वह तंबाकू उत्पादों को किसी भी कीमत पर बढ़ावा नहीं देंगे.

इस वीडियो के वायरल(Viral Video) होते ही सोशल मीडिया(Social Media) पर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के आलोचक और समर्थक दोनों सवाल करने लगे. काफी आलोचनाओं के बाद अक्षय कुमार ने एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने जनता से माफी मांगी है.

इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने जनता से माफी मांगते हुए कहा है कि पिछले कुछ दिनों से जिस प्रकार की प्रतिक्रियाएं जनता की तरफ से मेरे लिए आ रही हैं उससे मैं काफी परेशान हूं और यह बता देना चाहता हूं कि मैंने कभी भी तंबाकू उत्पाद का समर्थन नहीं किया है और ना ही कभी आगे करूंगा…

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा है कि वह विमल पान मसाले(Vimal Pan Masala) के विज्ञापन में अभी तो नजर आएंगे क्योंकि उनका कंपनी के साथ अनुबंध है, जिससे वह बंंधे हुए हैं लेकिन आगे से वह इन सभी बातों का ध्यान रखेंगे और ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे कि जनता की भावना को ठेस पहुंचे.

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने अपने पोस्ट में एक और बड़ी बात कही है. अक्षय कुमार ने कहा है कि विमल पान मसाले के विज्ञापन से जो भी उनकी कमाई हुई है उन पैसों को वो किसी अच्छे काम के लिए लगाएंगे.

मालूम हो कि विमल पान मसाले(Vimal Pan Masala) के विज्ञापन में उनके साथ शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और अजय देवगन(Ajay Devgn) भी नजर आ रहे हैं. यहां एक बात बताना जरूरी है कि जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) को ड्रग्स केस में हिरासत में लिया गया था तो उसके बाद उन्हें भी बाईजू (Byju’s) के लर्निंग एप के विज्ञापन को छोड़ना पड़ा था.

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और शाहरुख खान के मामलों को देखते हुए यह कहना जायज है कि सार्वजनिक जीवन(Public Life) में मनसा वाचा कर्मणा से एक होना चाहिए क्योंकि ये पब्लिक है ये कहां कुछ मानती है..