The Bharat Bandhu

Tesla Autopilot Electric Car Available Now: Tesla Electric Car का ऑटो पायलट बीटा वर्जन लोगों के लिए उपलब्ध एलन मस्क ने ट्विटर हैंडल दी जानकारी

Tesla Auto Pilot Electric Car Available Now

Tesla Autopilot Electric Car Available Now: Tesla Electric Car का स्वचालित बीटा वर्जन का अब उठा सकेंगे लाभ Tesla ने  आम लोगों के लिए उपलब्ध कराई कार

इलेक्ट्रिक कार(Tesla Self Driving Autopilot Electric Car) बनाने वाली कंपनी टेस्ला ने एक बड़ी घोषणा कर दी है. कंपनी ने अपने ग्राहकों को यह सूचित किया है कि अब उन्हें सेल्फ ड्राइविंग यानी कि ड्राइवरलेस कार(Driverless Car) के लिए इंतजार नहीं करना होगा बल्कि अब यह ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी.

इस बात की जानकारी टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है. एलन मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल से यह कहा कि Tesla self-drivin Electric Car का बीटा वर्जन अब सभी लोगों के लिए उपलब्ध है.  इस बात की भी जानकारी दी गई है कि अभी यह वर्जन नॉर्थ अमेरिका में उपलब्ध होगा.

बताते चलें कि कुछ दिन पहले एनडीटीवी के रवीश कुमार ने Tesla Electric Car को ड्राइव किया था और उन्होंने यह उम्मीद जताई थी कि जल्द ही Tesla Self Driving Autopilot Car चलाने का मौका मिलेगा. रवीश कुमार ने Tesla Electric Car का वीडियो अपने यूट्यूब पर भी डाला था.

देश