South Actor Sudheer Verma Suicide

South Actor Sudheer Verma Suicide: दक्षिण भारतीय अभिनेता सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या जिसने भी सुना वही हैरान

Share

South Actor Sudheer Verma Suicide: दक्षिण भारतीय अभिनेता सुधीर वर्मा की आत्महत्या से फिल्म जगत स्तब्ध फिर से आत्महत्या को लेकर छिड़ी बहस

साउथ एक्टर सुधीर वर्मा(Sudheer Verma Suicide) ने आत्महत्या कर ली है. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सुधीर वर्मा के बारे में उनके सहयोगियों का कहना है कि वह एक बेहद ही प्यारे और खुशमिजाज इंसान थे. उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया यह बेहद ही सोचनीय है.

सुधीर वर्मा की आत्महत्या की खबर पर उनके चाहने वाले यकीन नहीं कर पा रहे हैं. उनके साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि सुधीर वर्मा इतने कमजोर शख्स नहीं थे कि वह आत्महत्या जैसा कदम उठाते, जरूर इसके पीछे कोई बड़ी वजह रही होगी. सहयोगियों का कहना है कि मुस्कुराते चेहरे के पीछे आखिर क्या गम था जो कि उन्हें भीतर ही भीतर खाए जा रहा था और आखिर एक दिन उन्होंने आत्महत्या कर ली.

सुधीर वर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 से की थी लेकिन उन्हें फिल्म इंडस्ट्रीज में पहचान उनकी फिल्म कुंडनापू बोम्मा से मिली जो कि 2016 में रिलीज हुई थी सुधीर ने साल 2013 में स्वामी रा रा फिल्म से अपना करियर शुरू किया था.

फिल्मी दुनिया में आत्महत्या की कई खबरें अब तक सामने आ चुकी हैं. लेकिन किसी भी खबर में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर आत्महत्या के पीछे मूल कारण क्या था. अभी कुछ दिन पहले ही सुशांत राजपूत की बरसी मनाई गई है. सुशांत सिंह राजपूत ने भी आत्महत्या की थी. वैसे अभी तक उनकी मौत को लेकर भी पूर्ण रूप से खुलासा नहीं हो पाया है और जांच अभी भी जारी है.

Scroll to Top