Shraddha murder accused Aftab Poonawalla attacked with sword

Shraddha murder accused Aftab Poonawalla attacked with sword: श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला पर तलवार से हमला करने की कोशिश पुलिस ने हाथों में लहराए पिस्टल

Share

Shraddha murder accused Aftab Poonawalla attacked with sword: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला पर दिल्ली में 2 लोगों ने तलवार से किया हमला.. पुलिस ने भी हाथों में लहराए पिस्टल.. FSL कार्यालय के बाहर की है घटना

दिल्ली श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफ़ताब पूनावाला(Attack On Aftab Poonawalla) को आज दिल्ली पुलिस जब वैन में बिठाकर ले जा रही थी तभी दो हमलावरों ने तलवार से हमला कर दिया. हमलावरों के हौसले इतने बुलंद थे कि वह पुलिस के मना करने के बावजूद गाड़ी पर तलवार से हमला करते रहे. पुलिस ने भी रोकने के लिए अपने पिस्टल हाथों में ले लिए.

दिल्ली पुलिस ने बड़ी सूझबूझ से काम लिया और हमलावरों को पीछे धकेला. लेकिन हमलावर गाड़ी पर हमला करते रहे. इस हमले में आफताब पूनावाला को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई है. ऐसा वीडियो को देखने से प्रतीत होता है. लेकिन अभी तक इस मामले में किसी प्रकार का कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है.

Watch Viral Video Attack On Aftab Poonawalla:

 

मालूम हो कि आफताब पूनावाला पर अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या का आरोप है. उस पर आरोप है कि उसने श्रद्धा की हत्या कर उसकी लाश को कई टुकड़ों में काटकर अपने फ्रिज में रखा था और उसके बाद वह उसकी लाश के टुकड़ों को एक-एक कर छतरपुर के जंगलों में फेंकता रहा.

दूसरी ओर दिल्ली में एक और हत्याकांड का खुलासा हुआ है. जिसमें एक व्यक्ति की हत्या कर उसकी लाश के कई  टुकड़े कर घर में ही फ्रिज में रखा और टुकड़ों को धीरे-धीरे एक-एक कर पास के रामलीला मैदान में फेंका गया. इस हत्याकांड में पुलिस को सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. और सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि यह दोनों आरोपी कोई और नहीं बल्कि सगे मां बेटे हैं. यह घटना दिल्ली के पांडव नगर की है.

Scroll to Top