SALMAN KHURSHID

सलमान खुर्शीद(Salman Khurshid) के घर पर पत्थरबाजी, उनकी किताब को लेकर हो रहा है विरोध

सलमान खुर्शीद(Salman Khurshid) के घर पर आगजनी और पत्थरबाजी की गई है. मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि नैनीताल स्थित सलमान खुर्शीद के घर पर आज उपद्रवियों ने जोरदार हंगामा किया.

मालूम हो कि सलमान खुर्शीद इन दिनों BJP तथा हिंदुत्ववादी संगठनों के निशाने पर हैं. बीजेपी सलमान खुर्शीद पर हमलावर है. इसके पीछे सलमान खुर्शीद की किताब में हिंदुत्व को लेकर कही गई बातें हैं.

सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी संगठन ISIS और बोको हराम से की थी. इसके बाद से ही सलमान खुर्शीद हिंदुत्ववादी संगठनों के निशाने पर आ गए हैं.

मालूम हो कि बीते रविवार को सलमान खुर्शीद की किताब के विरोध में नैनीताल में सलमान खुर्शीद के पुतले को जलाया गया था. हिंदुत्ववादी संगठनों का कहना है कि सलमान खुर्शीद और उनकी पार्टी कांग्रेस हिंदुओं की छवि को खराब करना चाहते हैं.

वहीं सलमान खुर्शीद का कहना है कि मैं हिंदुओं की छवि को खराब नहीं कर रहा हूं. बल्कि जिस तरह  ISIS और बोको हराम जैसे संगठन इस्लाम को बदनाम कर रहे हैं. उसी तरह कुछ संगठन और लोग हिंदुत्व का नाम लेकर हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं.

मालूम हो कि यूपी में अब चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल कमर कस चुके हैं. जहां बीजेपी योगी मोदी की छवि और हिंदुत्व को आगे रखकर चुनाव जीतना चाहती हैं. वहीं कांग्रेस सपा और अन्य राजनीतिक दल बीजेपी की हिंदुत्ववादी छवि को एक धोखा करार दे रहे है.

सलमान खुर्शीद की किताब के कारण कांग्रेस बैकफुट पर नजर आ रही है. वहीं बीजेपी ने सलमान खुर्शीद और कांग्रेस को इस मुद्दे पर पूर्ण रूप से घेर लिया है.

Join Us For Live Updates..