The Bharat Bandhu

Lady Superstar Nayanthara Happy Birthday: नयनतारा साउथ फिल्मों की मशहूर नायिका आज मना रही हैं अपना 38 वां जन्मदिन

Lady Superstar Nayanthara Happy Birthday

Lady Superstar Nayanthara Happy Birthday: नयनतारा साउथ फिल्मों में अपने अभिनय से लोहा मनवाने वाली अदाकारा आज मना रही हैं अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का लगा ताता

नयनतारा(Lady Superstar Nayanthara) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं. फिल्मी जगत में उन्हें लेडी सुपरस्टार के नाम से जाना जाता है. उन्होंने अपने अभिनय के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है. आज नयनतारा अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं.

नयनतारा का जन्म बेंगलुरु में 18 नवंबर 1984 को हुआ था. उनकी पढ़ाई लिखाई तिरुवल्ला से हुई थी, जो कि केरल में है. उन्होंने अंग्रेजी लिटरेचर में स्नातक किया है. उनके पिता का नाम कुरियन कोरियाट्टू  है. वहीं माता का नाम ओमान कुरियन है.

Nayanthara Controversy: हाल में ही नयनतारा को लेकर एक विवाद सामने आया था. यह विवाद उनके द्वारा जन्म दिए गए बच्चे को लेकर था. ऐसा कहा जा रहा था कि बच्चे को जन्म देने के लिए जो कानूनी प्रक्रिया होती है उसके पालन में कोताही की गई थी. लेकिन उसके बाद यह मामला रफा-दफा हो गया.

वैसे तो नयनतारा को लेकर कई सारी कॉन्ट्रोवर्सी सामने आई, जिसमें एक कॉन्ट्रोवर्सी ने काफी सुर्खियां बटोरी. वर्ष 2016 में कुआलालंपुर के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उन्हें ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया था. नयनतारा के फिल्मी करियर से लेकर उनके लव अफेयर तक के चर्चे अक्सर होते रहते हैं.

बताते चलें कि नयनतारा ने क्रिश्चियन धर्म बदलकर हिंदू धर्म कुबूल कर लिया था. उनका वास्तविक नाम डायना मरियम कुरियन है. फिल्मों में एंट्री के बाद उन्होंने अपना नाम नयनतारा रख लिया. नयनतारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मानसिनककर फिल्म से की थी जो कि 2003 में आई थी.

नयनतारा और प्रभु देवा के बीच संबंधों को लेकर भी मीडिया जगत में काफी हो हल्ला मचा था और इसके पीछे जो कारण था वह था प्रभु देवा की पत्नी द्वारा अदालत में दायर की गई याचिका. प्रभु देवा की पत्नी ने तो यहां तक कह दिया था कि अगर नयनतारा प्रभु देवा का पीछा नहीं छोड़ती हैं तो अब भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगी.

देश