Khan Sir

Khan Sir की अपील का असर दिखने लगा NTPC RRB को लेकर Bihar Bandi का छिटपुट असर

Share

Khan Sir ने कल वीडियो जारी कर NTPC RRRB के छात्रों से Bihar Bandi में भाग लेने से मना किया था और अब इसका असर भी दिख रहा है

पटना के जाने माने शिक्षक Khan Sir ने  कल वीडियो जारी कर NTPC RRRB के छात्रों से यह अनुरोध किया था कि वह किसी भी प्रकार के विरोध प्रदर्शन(Bihar Bandi) का हिस्सा ना बने.

लगता है Khan Sir की इस अपील का छात्रों पर गहरा असर हुआ है. सड़कों पर छात्रों की संख्या नगण्य है जबकि राजनीतिक पार्टी के लोग ज्यादा नजर आ रहे हैं.

मालूम हो कि अपनी अपील में खान सर(Khan Sir) ने यह साफ कहा था कि बिहार बंद में छात्र भाग ना लें क्योंकि यह पूरी तरह से पॉलिटिकल मुद्दा बन चुका है.

muzaffarpur protest newsss 1643345528 द भारत बंधु

बताते चलें कि NTPC RRB परीक्षा में कथित रूप से धांधली के आरोप के कारण और छात्रों एवं शिक्षकों पर हुए f.i.r. को लेकर छात्र संगठनों 28 तारीख को बिहार बंद का आह्वान किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार बंद का मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है इस बंद में मुख्य रूप से प्रमुख विपक्षी पार्टी RJD अधिक सक्रिय नजर आ रही है.

वहीं पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी भी इस बंद के समर्थन में है और जगह-जगह विरोध प्रदर्शन करती नजर आ रही है.

jaap bandi 1643345570 द भारत बंधु

इस आंदोलन का कोई खास असर इसलिए भी नहीं दिख रहा है क्योंकि जो भी पार्टियां इस बंद के समर्थन में है उनके हाथों में उन पार्टियों के झंडे हैं. जिससे यह साफ दिखने लगा है कि यह मुद्दा पॉलिटिकल ज्यादा है छात्र हित में कम.

प्रशासन ने भी अपनी तरफ से बंद को असफल करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है. हर जगह हजारों हजार जवान तैनात किए गए हैं. पटना के प्रमुख स्थलों पर रैपिड एक्शन फोर्स को भी तैनात किया गया है.

 

 

Scroll to Top