The Bharat Bandhu

Hasin Jahan Youtube Controversy: हाईकोर्ट ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अपमानित करने वाले सभी पोस्ट यूट्यूब से हटाने के दिए सख्त निर्देश

Hasin Jahan Youtube Controversy

Hasin Jahan Youtube Controversy: अब क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को बदनाम करने वाले पोस्ट Youtube पर नहीं दिखेंगे, हाईकोर्ट ने दिया सख्त निर्देश Facebook ने पहले ही हसीन जहां से संबंधित आपत्तिजनक सामग्रियों को हटा लिया था

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) जो कि उनसे अलग रह रही हैं उनको लेकर कलकत्ता हाईकोर्ट ने एक बेहद ही अहम फैसला सुनाया है.  हाईकोर्ट ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां से जुड़े सभी विवादास्पद वीडियो फोटो और अन्य सामग्रियों को यू-ट्यूब और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म से हटाने के सख्त निर्देश दिए हैं.

कोलकाता हाई कोर्ट ने अपने आदेश में हसीन जहां से यह कहा है कि वह पुलिस सेअपमानजनक सामग्रियों के बारे में जानकारी साझा करें जिससे कि पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से उन सामग्रियों को हटाने को लेकर कार्यवाही कर सके.

बताते चलें कि क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने हसीन जहां को लेकर अपने विचार जाहिर किए थे और अपने ऊपर लग रहे आरोपों के बारे में भी उस इंटरव्यू में बड़ी बेबाकी से चर्चा की थी. इस इंटरव्यू के बाद ही मोहम्मद शामी के समर्थक उनकी पत्नी हसीन जहां को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपत्तिजनक पोस्ट कर रहे थे. जिसके बाद हसीन जहां ने अदालत का रुख किया था.

अदालत के इस फैसले के बाहर हसीन जहां(Hasin Jahan)को राहत की सांस मिली है. बताते चलें कि हसीन जहां से जुड़े आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक और यूटयूब पर काफी वायरल हैंं. फेसबुक ने पहले ही ऐसे पोस्ट को हटा लिया है. जबकि यूट्यूब पर अभी भी ऐसे पोस्ट मौजूद हैंं. लेकिन अब लगता है कि हाईकोर्ट के निर्देश के बाद ऐसी पोस्ट जल्दी यूट्यूब पर भी दिखाई नहीं देंगी.

देश