Bengaluru Women Drags Man

Bengaluru Women Drags Man Video Viral: बेंगलुरु में महिला ने युवक को 1KM तक अपनी कार से घसीटा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share

Bengaluru Women Drags Man Video Viral:n Video Viral: बेंगलुरु में महिला ने दिया दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम युवक को अपनी कार की बोनट पर 1 किलोमीटर तक खींचा वीडियो हुआ वायरल

बेंगलुरु(Bengaluru) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.बताया जा रहा है कि एक महिला ने एक युवक को अपनी कार के बोनट पर 1 किलोमीटर तक सड़क पर दौड़ाया. कार के बोनट पर युवक लटका रहा और महिला कार तेजी से भगाती रही. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि महिला और युवक के बीच कार की टक्कर को लेकर मामूली विवाद हो गया था. लेकिन इसी दौरान महिला ने युवक को अश्लील इशारे किए. जिसके बाद युवक महिला के पीछे भागा, लेकिन महिला अपनी कार में बैठकर भागने लगी.जिसके बाद युवक ने महिला को रोकने का प्रयास किया और उसकी कार के बोनट पर लटक गया.

युवक को कार के बोनट पर लटका देख महिला ने अपनी कार की रफ्तार और बढ़ा दी. करीब 1 किलोमीटर तक वह युवक कार के बोनट पर लटका रहा और महिला कार भगाती रही. लेकिन इसी दौरान युवक के कई साथी महिला की कार पर पत्थरबाजी करते रहे. जिससे कि महिला की कार को काफी नुकसान हुआ और 1 किलोमीटर के बाद महिला ने अपनी कार रोक दी.

इस घटना के बाद पुलिस ने उस महिला को विभिन्न धाराओं(307) के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया है. वहीं युवक के दोस्तों पर भी विभिन्न धाराओं(354) के अंतर्गत मुकदमा दायर किया गया है. बताते चलें कि कार से घसीटने का मामला देश में बढ़ता जा रहा है. बीते दिनों दिल्ली में प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को भी नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपनी कार से कुछ दूर तक घसीटा था. जिसके बाद इस घटना की काफी निंदा हुई थी.

इससे पहले दिल्ली में ही एक युवती को नशे में धुत कुछ युवकों ने कई किलोमीटर तक अपनी कार से घसीटा था. जिसके बाद युवती की मृत्यु हो गई थी और यह मामला काफी चर्चा में रहा अभी भी इस मामले में कार्रवाई जारी है.

Scroll to Top