Bengal Medinipur Blast

Bengal Medinipur Blast TMC Workers Died: पश्चिम बंगाल मेदिनीपुर में TMC कार्यकर्ता के घर बम धमाका तीन कार्यकर्ताओं की मौत

Share

Bengal Medinipur Blast TMC Workers Died: पश्चिम बंगाल मेदिनीपुर में बड़ा बम धमाका TMC नेता का घर हुआ तबाह तीन TMC से कार्यकर्ताओं की मौत की ख़बर

इस वक्त पश्चिम बंगाल(West Bengal) के मेदिनीपुर(Medinipur) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिसमें यह सूचना मिली है कि TMC कार्यकर्ता के घर जोरदार बम धमाका हुआ. इस बम धमाके में 3 TMC कार्यकर्ताओं की मौत की खबर है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल के पूरबा मेदिनीपुर इलाके में शुक्रवार रात एक बम धमाका हुआ. यह बम धमाका भूपति नगर थाने के अर्जुन नगर इलाके में हुआ. जिस टीएमसी कार्यकर्ता के घर धम धमाका हुआ उसका नाम राजकुमार मन्ना बताया जा रहा है. जो कि TMC का बूथ अध्यक्ष है.

जिस घर में बम धमाका हुआ वहां से अभी तक 3 शव बरामद किए  गए हैं. लेकिन अभी तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है. यह बम धमाका इतना जबरदस्त था कि टीएमसी बूथ अध्यक्ष राज कुमार मन्ना का घर पूरी तरह से तबाह हो गया. पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पश्चिम बंगाल में हुए इस बम धमाके में कई लोग घायल भी हुए हैं. जिसमें से कई घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. अभी तक यह बम धमाका कैसे हुआ इसका पता नहीं चल पाया है.

बताते चलें कि यह संयोग ही है कि इस इलाके में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की रैली होने वाली है और इस रैली से पहले यह हादसा कई गंभीर सवाल खड़े करते हैं. इस हादसे के बाद बंगाल में प्रमुख विपक्षी पार्टी BJP ने TMC को आड़े हाथों लिया है.

Scroll to Top