Bulli Bai app

Bulli Bai मामले में Shweta Singh और Vishal Kumar Jha की जमानत नामंजूर

Bulli Bai App Case में गिरफ्तार श्वेता सिंह(Shweta Singh) विशाल कुमार झा( Vishal Kumar Jha) समेत तीन आरोपियों की जमानत याचिका को मुंबई कोर्ट ने किया खारिज

Bulli Bai App  मामले में गिरफ्तार श्वेता सिंह विशाल कुमार झा और मयंक रावत के लिए आज का दिन बेहद बुरा रहा.

आज श्वेता सिंह विशाल कुमार झा और मयंक रावत जिन्हें Bulli Bai App मामले में मुख्य आरोपी बनाया गया है, जमानत के लिए मुंबई के बांद्रा कोर्ट में पेश हुए थे.

मुंबई के बांद्रा कोर्ट ने तीनों आरोपियों के Bail Plea पर सुनवाई की लेकिन अंततः जमानत देने से इनकार कर दिया. फिलहाल  यह तीनों ही आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं.

Also Read..

कौन है Bulli Bai app की मास्टरमाइंड श्वेता सिंह…

Bulli Bai app
Bulli Bai app

मालूम हो कि इन तीनों आरोपियों पर यह आरोप है कि एक ऐप के माध्यम से यह लोग मुस्लिम महिलाओं की फोटो फर्जी तरीके से लगाकर उनकी नीलामी करते थे.

यह मामला तब और अधिक चर्चा में आया जब इस ऐप पर कुछ नामी-गिरामी मुस्लिम महिलाओं की तस्वीर लगाई गई थी.

इस ऐप पर मशहूर रेडियो जॉकी (RJ) की भी फोटो लगाई गई थी. जब उन्हें इस बात का पता चला तो वह अवाक रह गई. रेडियो जॉकी ने खुद इस बात का खुलासा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया था.

इस मामले में असम से एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया था उस आरोपी ने पुलिस के सामने जो बयान दिया वह बेहद ही चौंकाने वाला था.

Neeraj Vishnoi
Neeraj Vishnoi

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब आरोपी Neeraj Vishnoi की गिरफ्तारी की गई भी कुछ दिन पहले की गई थी और जब उस से पुलिस ने पूछताछ की तो उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं था.

मालूम हो कि Bulli Bai App Case में अब तक जो भी गिरफ्तारियां हुई हैं उसमें सभी आरोपियों की उम्र 18 से 22 साल के बीच है

इस उम्र में इस प्रकार की सोच पर मनोवैज्ञानिकों का कहना है कि यह सब तब होता है जब खास उम्र के लोगों पर किसी समुदाय वर्ग को लेकर कुछ खास प्रकार की नफरत इतनी अधिक भर जाए कि वह बिना कुछ सोचे समझे इस प्रकार की घटनाओं में लिप्त होने लगते हैं.

Also Read..

Bulli Bai app Case मामले में दिल्ली पुलिस ने नीरज बिश्नोई( Neeraj Vishnoi) नामक शख्स को असम से गिरफ्तार .नीरज विश्नोई पर यह आरोप है कि इसी ने Bulli Bai app का पहला twitter handle बनाया था.