Yuvraj Singh Jadeja Arrested

Yuvraj Singh Jadeja Arrested: युवराज सिंह को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार, Paper Leak को लेकर आंदोलनों में निभाते रहे हैं सक्रिय भूमिका

Yuvraj Singh Jadeja Arrested: गुजरात में बेरोजगारों के हीरो और Paper Leak मामलों को मुखरता से उठाने वाले युवराज सिंह जडेजा को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने कई धाराओं में दर्ज किया मुकदमा

गुजरात(Gujrat) में बेरोजगारों के हीरो कहे जाने वाले युवराज सिंह जडेजा(Yuvraj Singh Jadeja) को गुजरात पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है उन पर कई गंभीर धाराएं लगाई गई हैं.

Yuvraj Singh Jadeja Areested

पुलिस का आरोप है कि युवराज सिंह जडेजा ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की है, साथ ही पुलिस की गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की भी कोशिश की है.

मालूम हो कि युवराज सिंह लंबे समय से प्रतियोगी परीक्षाओं के Paper Leak के मुद्दों को उठाते रहे हैं और उनके इस प्रयास से अभी तक दो से तीन परीक्षाओं को गुजरात सरकार द्वारा रद्द भी किया गया है. बेरोजगारों के लिए युवराज सिंह किसी मसीहा से कम नहीं है.

युवराज सिंह जडेजा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस का यह भी कहना है कि हमने इन लोगों को कई बार समझाया कि विधानसभा गेट पर धरना प्रदर्शन ना करें, लेकिन यह लोग हमारी बातों को हर बार अनसुना करते रहे और अराजकता पर उतारू हो गए तब जाकर पुलिस को मजबूरन इन्हें गिरफ्तार करना पड़ा.

बताते चलें कि गांधीनगर(Gandhinagar) में बीते 3 से 4 दिनों से विद्यासहायक कैंडिडेट द्वारा अपनी मांगों को लेकर गुजरात विधानसभा के बाहर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. युवराज सिंह जडेजा की गिरफ्तारी के बाद वहां उपस्थित छात्रों का कहना है कि पुलिस का यह दमनकारी रवैया है जो कि छात्रों को कभी भी स्वीकार्य नहीं होगा.

कालीचरण महाराज (Kalicharan Maharaj) को जमानत: महात्मा गांधी पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने  कालीचरण महाराज  को जनवरी महीने में गिरफ्तार किया था. जिन्हें आज तीन महीने बाअद जमानत मिल गई. आज जमानत पर रिहा होने के बाद कालीचरण महाराज ने स्पष्ट तौर पर कहा कि मैंने जो कहा उस पर मुझे पछतावा नहीं है.

साथ ही कालीचरण महाराज ने यह भी कहा कि कलयुग में स्पष्ट बोलने वालों को सजा मिलती ही है.बताते चले कि कालीचरन महाराज को जमानत दिए जाने के दौरान सरकारी वकील ने जामानत का यह कहते हुए विरोध किया था कि अगर जमानत दी गई तो बाहर निकलकर कालीचरन महाराज फिर से विवादित बयानों द्वारा महौल खराब कर सकते हैं.

Kalicharan Maharaj
आखिर क्या था कालीचरण महाराज(Kalicharan Maharaj) का पूरा मामला पढ़ें पूरी खबर..