Wife Swapping Big Racket

Wife Swapping Big Racket: पत्नियों की अदला-बदली के एक बड़े Racket पर पुलिस का शिकंजा

Wife Swapping Big Racket: अश्लीलता के बढ़ते बाजार पर पुलिस का शिकंजा एक बड़े Wife Swapping Racket का भंडाफोड़, पत्नी ने ही खोली पति की करतूत

विवाह का बंधन सबसे पवित्र बंधन माना जाता है लेकिन जब इस बंधन में बंधने वाले जीवनसाथी ही इस बंधन को तार-तार करने पर उतारू हो जाएं तो इससे अश्लील और अनैतिक बात और क्या हो सकती है.

मामला केरल का है जहां एक बड़े वाइफ स्वैपिंग रैकेट (Wife Swapping Big Racket) का खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक इसमें शामिल लोगों की संख्या और उनकी सामाजिक हैसियत जानकर बड़ी हैरानी हुई.

पुलिस के मुताबिक इस रैकेट में एक हजार से भी अधिक कपल यानी पति-पत्नी शामिल हैं .अभी तक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है,आगे की जांच जारी है जिसमें और भी कई खुलासे होने की संभावना है.

रैकेट का भंडाफोड़ कभी भी नहीं होता अगर एक पत्नी के भीतर की सावित्री नहीं जागती: इस रैकेट में शामिल सभी कपल एक दूसरे से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा जुड़े हुए थे. कहां किसे कब मिलना है यह सब बहुत ही गोपनीय तरीके से होता था. इस रैकेट का भंडाफोड़ अभी भी नहीं होता अगर एक पत्नी के भीतर की सावित्री नहीं जागती.

इस रैकेट में शामिल एक पुरुष ने अपनी पत्नी को किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध बनाने के लिए कहा और उसके मना करने पर जोर जबरदस्ती पर उतारू हो गया.

इसके बाद इस पीड़िता ने इस बात को पुलिस को बताया और फिर पुलिस ने इस पूरे रैकेट पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया.

आज अगर यह साहसी महिला विरोध नहीं करती और बड़ा कदम नहीं उठाती तो न जाने और भी कितने महिला पुरुषों की जिंदगी बर्बाद होती, लेकिन इस महिला की हिम्मत के  कारण बहुत सारे और महिला पुरुष इस पाप की दुनिया में दाखिल होने से बच गए.

Also Read…

मशहूर हेयर ड्रेसर Jawed Habib द्वारा महिला के सर पर थूक लगाकर बाल काटने के मामले ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है महिला ने दर्ज कराई FIR, सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रहा है Video

Jawed Habib
Jawed Habib