Jawed Habib

Jawed Habib द्वारा थूक लगाकर महिला के बाल काटने के मामले ने तूल पकड़ा, FIR दर्ज

मशहूर हेयर ड्रेसर Jawed Habib द्वारा महिला के सर पर  थूक लगाकर बाल काटने के मामले ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है महिला ने दर्ज कराई FIR, सोशल मीडिया पर खूब Viral हो रहा है Video

मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब(Jawed Habib) हमेशा कुछ न कुछ नया करते रहते हैं. जिससे कि वह सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इस बार उनके एक अनोखे प्रयोग ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है. हो सकता है उन्हें जेल की  हवा भी खानी पड़े.

मालूम हो कि जावेद हबीब(Jawed Habib) पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि जावेद हबीब ने पहले महिला के बाल पर थूका उसके बाद उसके बाल काटे.

इस बात से भड़की महिला ने थाने में हबीब के खिलाफ मुकदमा दायर करा दिया है वहीं कुछ हिंदूवादी संगठन भी अब महिला के समर्थन में खड़े होने लगे हैं.

राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस घटना का संज्ञान लेते हुए दिल्ली और उत्तर प्रदेश पुलिस से कार्यवाही की रिपोर्ट पेश करने को कहा है.

क्या था मामला और कौन है वह महिला: मालूम हो कि मुजफ्फरनगर में एक इवेंट के दौरान मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब हेयर कटिंग के तरीके बतला रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि लोग हक्का-बक्का रह गए.

जावेद हबीब ने कहा कि अगर पानी ना हो तो भी बाल काटे जा सकते हैं और उन्होंने एक महिला के सर पर थूक दिया और उसके बाद उसके बाल काटने लग गए.

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया वैसे ही यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो के वायरल होते हैं कुछ लोग इस पर आपत्ति दर्ज कराने लगे.

वहीं आहत हुई महिला जिसका नाम पूजा गुप्ता बताया जा रहा है ने जावेद हबीब के खिलाफ उत्तर प्रदेश (UP) के मंसूरपुर थाना में IPC की धारा 504, 355 और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत FIR दर्ज करवाई है.

महिला जिसने Jawed Habib पर केस दर्ज़ कराया
महिला जिसने Jawed Habib पर केस दर्ज़ कराया image source DB

एफ आई आर दर्ज होने पर और लोगों के विरोध के कारण जावेद हबीब  को अब कुछ कहते नहीं बन रहा है. अब उन्होंने एक वीडियो जारी कर लोगों से माफी मांगी है और कहा है कि अगर लोगों को इससे ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं.

Also Read….

Bulli Bai app एक ऐसा ऐप है जिस पर कुछ खास वर्ग की महिलाओं की एडिटेड फोटो डालकर उन महिलाओं की नीलामी की बात कही जाती थी…

Bulli Bai app