Salman Khan

Salman Khan के Farmhouse पर Christmas Party मातम में बदली

Salman Khan के Farmhouse पर चल रही थी Christmas Party तभी लिया सांप ने एंट्री और बदल गया माहौल, जानिए क्या हुआ था वहां..

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान  पनवेल फार्म हाउस (Panel Farmhouse) पर कल रात Christmas की पार्टी चल रही थी.

पार्टी के दौरान सब खुशी में झूम रहे थे तभी सभी की खुशी काफूर हो गई क्योंकि उसी समय सलमान खान के फार्म हाउस में एंट्री हो चुकी थी एक सांप की.

सांप ने सलमान खान को डस लिया, डसने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया.

यह घटना रात के करीब 9:00 बजे की है जब उन्हें सांप ने काटा था और फिर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

अच्छी बात यह रही कि सांप जहरीला नहीं था और उन्हें कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. अब सलमान खान स्वस्थ हैं और उन्हें आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया.

जिसने भी सलमान खान के बारे में सुना कि उन्हें सांप ने काटा है वह हक्का-बक्का रह गया और जानकारी जुटाने में लग गया कि उनकी तबीयत अब कैसी है.

लेकिन उनके फ्रेंड और उनके परिवार वालों की दुआओं का असर है कि सलमान खान स्वस्थ हैं और अपने फार्म हाउस पर लौट चुके हैं.

सलमान खान हमेशा अपनों और जरूरतमंदों की मदद करते हैं इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. Twitter हो या instagram हो या फिर facebook हर जगह उनके फॉलोअर्स की संख्या करोड़ों में है.

सलमान खान ने बॉलीवुड में जो स्थान हासिल किया है वह उनकी कड़ी लगन और मेहनत का नतीजा है. मालूम हो कि सलमान खान सलीम खान के बेटे हैं.

ALSO READ…

सनी लियोन(Sunny leone) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही लेकिन उनका कॉन्ट्रोवर्सी से भी पुराना नाता है. ताजा विवाद उनके मधुबन सॉन्ग को लेकर उत्पन्न हो गया है.

sunny leone madhuban song controversy