sunny leone madhuban song controversy

Sunny Leone Madhuban Song Controversy: सनी लियोनी के मधुबन गाने पर विवाद उत्पन्न हो गया है जानिए लोग क्यों कर रहे हैं विरोध लेकिन Youtube पर मचा रहा धूम

Sunny Leone Madhuban Song Controversy:सनी लियोन के मधुबन में नाचे राधिका सॉन्ग पर विवाद उत्पन्न हो गया है. लोग धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं.Youtube पर धूम मचा रहा है Madhuban Video

image social media
image social media

सनी लियोन अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही लेकिन उनका कॉन्ट्रोवर्सी से भी पुराना नाता है. ताजा विवाद उनके मधुबन सॉन्ग को लेकर उत्पन्न हो गया है.

image source twitter
image source twitter

लोग सनी लियोने पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा रहे हैं. इस गाने के बोल हैंं मधुबन में राधिका नाचे जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं.

इस बवाल के बाद इस सॉन्ग की लोकप्रियता और भी बढ़ गई है. लोग इस गाने को इसलिए भी देख रहे हैं कि आखिर इसमें क्या है कि लोग इसे धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला करार दे रहे हैं.

सनी लियोन ने इस गाने पर यूजर्स की प्रतिक्रिया जानने के लिए एक ट्वीट किया था. सनी लियोन की इस ट्वीट के बाद से ही ट्विटर पर #madhubanboycott ट्रेंड करने लगा.

लोग सनी लियोनी से कह रहे हैं कि सनी लियोनी धार्मिक भावनाओं को आहत ना करें और इस गाने को जल्द से जल्द बंद किया जाए.

सौजन्य Youtube

youtube पर इस विडियो को काफी ज्यादा देखा ज रहा है. आप भी इसे देख सकते हैं और इस बात पर अपनी राय दे सकते हैं कि आखिर इस विडियो में क्या गलत है. क्योंकि जनता का रुझान ही किसी गीत या फिल्म की सफलता की असली कसौटी है.