Saina Nehwal

Saina Nehwal पर Siddharth के अभद्र Tweet पर आया उनके पिता का बयान

Saina Nehwal पर एक्टर Siddharth द्वारा किए गए घटिया Tweet को लेकर अब मामला बेहद गंभीर होता जा रहा है, इसी संदर्भ में आज साइना नेहवाल के पिता ने भी एक बेहद अहम बात कही है

Saina Nehwal Image source twitter
Saina Nehwal Image source twitter

मालूम हो कि रंग दे बसंती फिल्म से शोहरत पाए एक्टर सिद्धार्थ के द्वारा साइना नेहवाल को लेकर एक विवादित ट्वीट किया गया था.

इस tweet में साइना नेहवाल पर बेहद ही आपत्तिजनक कमेंट किए गए थे, जिसके बाद मामला तूल पकड़ने लगा. इस ट्वीट की भाषा इतनी भ्द्दी है जिस कारण हम इसे यहां नहीं दिखा सकते लेकिन साईना नेहवाल ने PM Modi को लेकर जो ट्वीट किया था उसे हम यहां दिखा रहे हैं

 

साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक को लेकर  tweet  करने के बाद सिद्धार्थ ने भी उनको लेकर एक बेहद ही अपमानजनक ट्वीट किया.

फिल्मी सितारे सिद्धार्थ द्वारा साइना नेहवाल पर किए गए ट्वीट के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग(NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर कड़े एक्शन लिए जाने की मांग की है.

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि सिद्धार्थ बार-बार महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं, महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बताया कि वो लगातार तमिलनाडु पुलिस से संपर्क कर रही हैंं.

रेखा शर्मा ने कहा कि हमें इस मामले में एक उदाहरण पेश करना होगा क्योंकि अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह की टीका टिप्प्णी की जाती हैं और पूरा सोशल मीडिया इस तरह के मैसेजेस से भरा हुआ मिलता है इसलिए इस पर सख्त एक्शन लिए जाने की जरूरत है.

वहीं आज साइना नेहवाल के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने भी अपनी बेटी पर हुए अभद्र भाषा के प्रयोग को बेहद ही चिंताजनक बताया. उन्होंने कहा दो दिन पहले एक बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है, सिनेमा के एक कलाकार ने मेरी बेटी के बारे में बेहद घटिया टिप्पणी की है.

FH6 C2eVgAENqBl

साइना के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने यह भी कहा कि यह फिल्मी सितारा बार-बार बेहद ही अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहा है जो कि बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण  है और मैं उनके सभी बयानों की निंदा करता हूं.

वहीं क्रिकेट जगत के हस्तियों ने भी साइना नेहवाल पर सिद्धार्थ की टिप्पणी के बाद सिद्धार्थ को लेकर अपना नजरिया बेहद ही कड़ा कर लिया है. सुरेश रैना ने ऐसे कॉमेंट्स को लेकर कहा कि यह बेहद ही अपमानजनक है.

वहीं इस पूरे मामले पर साइना नेहवाल का भी बयान अब सामने आ गया है साइना ने कहा मैं सिद्धार्थ को एक नायक के रूप में पसंद करती हूं लेकिन उनके द्वारा मेरे ऊपर की गई टिप्पणी बेहद ही दोयम दर्जे की है.

Also Read..

विवाह का बंधन सबसे पवित्र बंधन माना जाता है लेकिन जब इस बंधन में बंधने वाले जीवनसाथी ही इस बंधन को तार-तार करने पर उतारू हो जाएं तो इससे अश्लील और अनैतिक बात और क्या हो सकती है..

Wife Swapping Big Racket