Rajnath Singh Corona Positive

Rajnath Singh Corona Positive: देश के Defence Minister राजनाथ सिंह भी हुए Corona Positive

Rajnath Singh Corona Positive: देश के Defence Minister राजनाथ सिंह भी हुए Covid19 Positive, देश मेंं कोरोना की तीसरी लहर हुई तेज, दिल्ली मुंंबई सहित कई शहरों के हालात नाजुक

आज कोरोना ने अपनी चपेट में देश के डीफेंस मिनिस्टर को भी ले लिया, राजनाथ सिंंह कोरोना पोसिटिव हो गए हैं. उन्होंने अपने सम्पर्क मे आए सभी लोगों से कहा है कि वो लोग भी कोरोना की जांच करा लें.

बीते कुछ दिनों से लगातार देश के बडे नेताओं और मंत्रीयों की कोरोना रिपोर्ट पोसिटिव आ रही है इसके पीछे मूल कारण है उनका चुनावी दौरा. क्योंंकि चुनावी दौरे के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का अक्सर सही से पालान नहीं हो पात है.

अभी कुछ दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरवींद केजरीवाल भी कोरोना संक्र्मित हो गए थे जो कि कल ही इसकी चपेट से बाहर आए हैंं.

कोरोना से देश और देश की राज्धानी दिल्ली की हालत बेहतद गंभीर हो गई है, बीते 24व घंटे में जहां देश में एक लाख अस्सी हजार से भी ज्यादा मामले दर्ज़ किए गए वहीं दिल्ली में 22 हजार से अधिक कोरोना के नए मामले आए.

Also Read….

Booster Dose: Frontline Workers और 60+ उम्र के लोगों को Covid-19 के Booster Dose देने की शुरुआत हो चुकी है, इस बार फ्रंटलाइन वर्कर्स का दायरा बढ़ा दिया गया है, जानिए इसमें और कौन-कौन से लोगों को किया गया है शामिल

Booster Dose