Miss World 2021 postponed

Miss World 2021 Postponed: विश्व सुंदरी प्रतियोगिता 2021 को फिलहाल 90 दिनों के लिए टाल दिया गया है, Manasa Varansi हुई Covid positive

Miss World 2021 Postponed: विश्व सुंदरी 2021 प्रतियोगिता को corona संकट के कारण फिलहाल टाल दिया गया है. अब इसका आयोजन 90 दिनों के बाद किया जाएगा.भारत की प्रतिभागी Manasa Varanasi भी संक्रमित पाई गई हैं.

विश्व सुंदरी प्रतियोगिता का आयोजन 16 December को कराया जाना था लेकिन corona संकट के कारण इस प्रतियोगिता को फिलहाल टाल दिया गया है.इस प्रतियोगिता में भारत क प्रतिनिधित्व करने वाली मानसा वाराणसी भी कोविड संक्रमित पाई गई हैं.

FGdrPUuVEAARpNE

विश्व सुंदरी  प्रतियोगिता के आयोजकों ने एक प्रेस रिलीज जारी कर इस बात की सूचना दी है कि कंटेस्टेंट, स्टाफ और क्रू मेंबर के स्वास्थ्य का ख्याल करते हुए इस प्रतियोगिता को फिलहाल टाल दिया गया है.

मालूम हो कि आज भी ऐसी खबर आई थी कि विश्व सुंदरी प्रतियोगिता के 17 मेंबर्स में तो 16 corona पॉजिटिव पाए गए हैं.

आयोजकों ने बतलाया है कि मेडिकल एक्सपोर्ट्स और वायरोलॉजिस्ट से सलाह मशविरा करने के बाद इस निर्णय पर पहुंचा गया कि वैश्विक स्तर पर आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता को 90 दिनों के लिए टाल दिया जाए.

आयोजकों ने बतलाया की अतिरिक्त पॉजिटिव केस पाए जाने के कारण आज  सुबह हेल्थ ऑफिसर  और एक्सपर्ट्स से सलाह मशविरा किया गया. जिसके बाद इस प्रतियोगिता को पोस्टपोन करने का निर्णय लिया गया.

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतियोगियों और स्टाफ मेंबर के वापस लौटने के संदर्भ में आयोजकों ने कहा है कि कंटेस्टेंट और स्टाफ मेंबर को तभी  स्वदेश भेजा जाएगा जब यह साफ हो जाएगा कि उन्हें  corona संबंधित कोई समस्या नहीं है.

मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का आयोजन कराने वाली कंपनी की CEO जूलिया मोरली ने कहा है कि हम आशा करते हैं कि जल्द से जल्द सभी कंटेस्टेंट फिर से वापस आएंगे और हम इस प्रतियोगिता को सुचारु रुप से करवा पाएंगे.

खबरें और भी हैं…

 

Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu: Miss Universe 2021 का खिताब जीतने पर हरनाज़ संधू को आनंद महिंद्रा ने भी दी शुभकामनाएं