CRPF Security Cover

CRPF Security Cover For 10 Bihar BJP Leaders : बिहार के 10 बीजेपी नेताओं को दी जाएगी Y Category की सुरक्षा केंद्रीय गृह मंत्रालय ने लिया फैसला

CRPF Security Cover For 10 Bihar BJP Leaders :बिहार बीजेपी नेताओं की सुरक्षा में तैनात किए जाएंगे CRPF कमांडो, 10 बीजेपी नेताओं को Y Category की सुरक्षा, गृह मंत्रालय(MHA) ने दिए आदेश, बिहार में अग्निपथ(Agnipath) योजना को लेकर फैली हिंसा को देखते हुए लिया गया है निर्णय

Bihar से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बिहार में चारों तरफ अग्नीपथ सेना भर्ती योजना को लेकर हिंसा और आगजनी की घटनाएं हो रही है तो वहीं बीजेपी नेताओं को अपनी सुरक्षा को लेकर भी चिंता हो रही है. कई बीजेपी नेताओं के घरों पर हमले भी किए गए हैं. कई BJP पार्टी कार्यालयों को भी आंदोलन कर रहे छात्रों द्वारा निशाना बनाया गया.

इन सब बातों को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय(MHA) ने 10 बीजेपी नेताओं को अतिरिक्त सुरक्षा देने का फैसला लिया है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बीजेपी के 10 नेताओं को CRPF कमांडोज की सुरक्षा मुहैया कराने का फैसला किया है. जिसमें संजय जायसवाल भूषण ठाकुर संजय सरगोही जैसे प्रमुख नाम शामिल हैं.

बताते चलें कि आज ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा किया था. उन्होंने कहा था कि प्रशासन द्वारा बीजेपी नेताओं को लेकर दोहरा मापदंड अपनाया जा रहा है. कल ही संजय जायसवाल के घर पर आंदोलन कर रहे छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ की थी. पूरी खबर पढें….