Ramdev EPS123

BABA RAMDEV VIDEO: योग गुरु बाबा रामदेव का VIRAL VIDEO जो एक बार फिर से चर्चा में देखिए अपनी गिरफ्तारी पर SOCIAL MEDIA पर हो रहे TREND पर क्या कहा

BABA RAMDEV ने फिर से ऐसा कुछ कहा कि हो गया विवाद


उद्योगपति एवं योग गुरु बाबा रामदेव किसी पहचान के मोहताज नहीं है. लेकिन उनका विवादों से भी गहरा नाता है.

कभी पेट्रोल और डीजल की कीमत ₹30 कर देने की बात करते हैं तो कभी काला धन विदेशों से वापस लाने की. लेकिन अभी इन सब मुद्दों को गौण करते हुए उनका एक ही लक्ष्य रह गया है अपनी corona की तथाकथित दवा कोरोनिल को लाइमलाइट में लाना.

कोरोनिल के प्रचार के लिए वह लगातार एलोपैथ पर हमलावर हैं. इसी दौरान AAJ TAK टीवी के एक डिबेट शो में उनके और डॉक्टर लेले के बीच काफी गरमा-गरम बहस हुई. जिसमें डॉक्टर लेले ने दो से तीन बार बाबा रामदेव को झाड़ भी लगा दी. लेकिन इन सब बातों से परे बाबा रामदेव अभी भी अपनी बातों को एन केन प्रकारेण सही साबित करने में लगे हैं.

जबकि उनसे स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने भी संयमित और मर्यादा पूर्ण रहने का आग्रह किया था. और साथ ही साथ कड़े शब्दों में चेतावनी भी दी थी.

पिछले दिनों बाबा रामदेव ने एलोपैथ को बकवास विज्ञान कहा था. इसे लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने काफी सख्त रवैया अपनाते हुए बाबा रामदेव पर एफ आई आर तक करने की धमकी दे दी थी.

इसके बाद डॉक्टर हर्षवर्धन ने भी रामदेव को इस प्रकार के बयानों से बचने की नसीहत देते हुए एक पत्र लिखा था. इसके बाद बाबा रामदेव ने अपने बयान को वापस लेने की बात कही थी.

लेकिन पुनः बाबा रामदेव आई एम ए और एलोपैथ दोनों पर हमलावर हो गए हैं.

इसी क्रम में बाबा रामदेव ने कल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन से 25 सवाल पूछे थे. बाबा रामदेव का कहना है कि एलोपैथ को हम बुरा नहीं कहते लेकिन यह सिर्फ इमरजेंसी के लिए है. बाकी अगर किसी बीमारी को जड़ से खत्म करना हो तो उसके लिए आयुर्वेद ही एकमात्र विकल्प है.
इन सब घटनाओं के बाद सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव को अरेस्ट करो, ट्रेंड करने लगा. इस ट्रेंड को लेकर बाबा रामदेव ने कहा कि अब मैं भी सब कुछ जान गया हूं. ऐसे ट्रेंड से कुछ नहीं होता और किसी के बाप में दम नहीं है कि जो मुझे गिरफ्तार कर सके.

इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. द भारत बंधु इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता.

क्या आपने ये खबर पढी है..

ICMR की मंजूरी नहीं लेकिन सरकारी खर्चे पर हरियाणा में BABA RAMDEV की CORONA की दवा कोरोनिल बांटने की तैयारी वहीं महाराष्ट्र में COVID मरीजों को जाना पड़ेगा कोविड सेंटर HOME ISOLATION की सुविधा हुई समाप्त

ये भी पढें