Asian Champions Trophy IND Vs PAK

Asian Champions Trophy IND Vs PAK :पकिस्तान पर भारत की लगातार दूसरी जीत 3 के मुकाबले 4 गोल से हराकर Bronze Medal किया अपने नाम

Asian Champions Trophy IND Vs PAK: एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में भारत ने किया कमाल अपने प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तानी हॉकी टीम को को 4-3 से दी मात. आज की इस जीत के साथ ही भारत ने ब्रोंज मेडल पर कब्जा कर लिया और इस प्रकार इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान का सफर हुआ समाप्त.

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी में आज भारत ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए अपने प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को उसके तीन गोल के मुकाबले चार गोल से शिकस्त दे दी.

आज के मैच के बाद भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों का इस टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो गया. चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल( Asian Champions Trophy Final)  में दक्षिण कोरिया का मुकाबला जापान के साथ होगा.

अगर इस टूर्नामेंट में भारत के प्रदर्शन की बात करें तो भारतीय हॉकी टीम ने इस टूर्नामेंट में तीसरा स्थान हासिल किया और ब्रॉन्ज मेडल की हकदार बनी.

भारत की तरफ से पहला गोल हरमनप्रीत सिंह ने पेनाल्टी कॉर्नर के रूप में किया तो वहीं भारत के लिए अंतिम और विजय श्री गोल  अक्षय दीप सिंह ने दागा.

जानिये क्या हुआ था Asian Champions Trophy IND Vs PAK के बीच खेले गये पिछ्ले मैच में..

JOIN THE BHARAT BANDHU FOR LIVE SPORTS NEWS LIKE HOCKEY,CRICKET BEDMINTON ETC

 

Asian Champion Trophy 2021 India Vs Pakistan: बांग्लादेश के बाद पाकिस्तान को भी भारत में दी करारी शिकस्त 3-1 से किया पराजित, अंक तालिका में भारत सबसे ऊपर