Geeta Rawat

AAP पार्षद Geeta Rawat की CBI द्वारा गिरफ्तारी ने आम आदमी पार्टी की पोल पट्टी खोल कर रख दी!!

AAP पार्षद गीता रावत(Geeta Rawat) CBI द्वारा रंगे हाथ गिरफ्तार, मूंगफली वाले को बनाया था उगाही करने वाले एजेंट, केजरीवाल की इमानदारी की खुल रही पोल 

आम आदमी पार्टी(AAP) के छोटे से लेकर बड़े नेता हर जगह यह दावा करते नहीं थकते कि उनकी पार्टी सबसे ईमानदार पार्टी है. भ्रष्टाचार को लेकर हमेशा हमलावर रहने वाली केजरीवाल की पार्टी में भ्रष्टाचार का आलम यह है कि इस पार्टी के पार्षद खुलेआम रिश्वत लेते पकड़े जा रहे हैं.

रिश्वत लेने का तरीका भी इतना दुरुस्त की कोई समझ भी ना पाए. ताजा मामला दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सह शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के विधानसभा क्षेत्र पटपड़ गंज का है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटपड़गंज विधानसभा की एक महिला पार्षद जिनका नाम गीता रावत(Geeta Rawat) बताया जा रहा है उनको आज CBI की टीम ने घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है.

हुआ यूं कि एक आदमी से घर की छत डालने (अवैध रुप से) को लेकर रिश्वत की बात हुई थी और इस रिश्वत का पैसा महिला पार्षद के पास एक मूंगफली कारोबारी द्वारा पहुंचा अभी दिया गया लेकिन जो पैसा महिला पार्षद के पास पहुंचा वह साधारण पैसा नहीं था बल्कि उस पैसे पर केमिकल लगा था.

CBI ने चालाकी से केमिकल लगा पैसा मूंगफली कारोबारी को दी थी. जैसे ही मूंगफली कारोबारी ने पैसा पार्षद Geeta Rawat को दिया सीबीआई की टीम ने पार्षद और मूंगफली कारोबारी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

इस घटना के बाद जहां विपक्षी पार्टियां केजरीवाल पर हमलावर है तो वहीं आम आदमी पार्टी के ईमानदार छवि को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. बताते चलें कि आम आदमी पार्टी का जन्म भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम से हुआ है और अगर इस पार्टी में भ्रष्टाचार का यह आलम है तो सवाल तो उठेंगे ही.

दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं क्योंकि डॉक्टर कुमार विश्वास के खालिस्तान वाले बयान के बाद आज गृह मंत्री अमित शाह ने खालिस्तानी संगठन के साथ केजरीवाल के संबंधों कि जांच NIA से कराने की बात कही है.

बताते चलें कि बीते दिन कवि डॉक्टर कुमार विश्वास ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बातें कही थी कि केजरीवाल खालिस्तान समर्थक हैं और उन्होंने मुझसे एक बार कहा था कि मैं या तो पंजाब का सीएम बनूंगा या फिर स्वतंत्र राष्ट्र का पीएम.

ये भी पढ़े..